Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अँगूर के खट्टे-मीठे गुण

हमें फॉलो करें अँगूर के खट्टे-मीठे गुण
न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जैकब ओरम को राजस्थान रायल्स की टीम में इंग्लैंड के चोटिल ट्‍वेंटी-20 कप्तान पॉल कॉलिंगवुड की जगह शामिल किया गया है। कॉलिंगवुड आठ अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल के चौथे सत्र से बाहर हो गए हैं।

राजस्थान रायल्स के कप्तान और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर शेन वार्न ने मंगलवार शाम यहाँ इस सत्र के लिए टीम की नई जर्सी लांच करते हुए संवाददाताओं को यह जानकारी दी।

वार्न ने कहा कॉलिंगवुड के घुटने में चोट है और उन्हें सर्जरी करानी पड़ी है। वह आईपीएल के चौथे सत्र में नहीं खेल पाएँगे। न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर ओरम टीम में उनकी जगह लेंगे। राजस्थान रायल्स के कप्तान ने कहा इस बार हमारी टीम काफी अच्छी है। टीम में रोस टेलर, शेन वॉटसन, शान टेट के साथ अनुभवी राहुल द्रविड़ है। साथ ही हमारे पास अशोक मीनारिया और दीपक चाहर जैसे युवा खिलाड़ी भी हैं।

इस अवसर पर पूर्व भारतीय कप्तान द्रविड़ भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि मुझे फिट रहने के लिए काफी समय मिला। मैं पिछले दो महीनों से अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत कर रहा था। वैसे भी आपको खेल हर प्रारूप टेस्ट, वनडे या ट्‍वेंटी-20 के लिए फिट रहने की जरूरत होती है।

द्रविड़ ने विश्वकप में भारत के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा टीम इंडिया ने विश्वकप में जबर्दस्त शो दिखाया। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर और कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी काफी अच्छा खेले। पूरी टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। टीम की जर्सी लांचिंग के समय वार्न और द्रविड़ के साथ टीम की मालकिन शिल्पा शेट्टी भी मौजूद थीं। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi