Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद पर हमला!

हमले में अनीस इब्राहिम की मौत?

हमें फॉलो करें अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद पर हमला!
कराची (वेबदुनिया न्यूज) , शुक्रवार, 5 जून 2009 (13:12 IST)
भारवांछिअपराधतथमुंबधमाकोआरोपअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई अनीस कशुक्रवासुबह एक हमले में मौत हो गई। इस हमले में दाऊद इब्राहिम भी घायल हुआ है।

हालाँकि मुंबमेदाऊबहहसीनपारकवकीखबझूठबतायहैउनककहनि अनीदाऊहमलखबगलहै। दाऊद के रिश्तेदार तथा प्रख्यात क्रिकेटर जावेद मियाँदाद ने भी इस खबर को गलत बताया है।

समाचार चैनलों के अनुसार भट्टी गैंग ने कराचमेहबीबैंएटीएपाअनीस की गोली मारकर हत्या कर दी। उसे 12 गोलियाँ लगी हैं। बताया जाता है कि भट्टी गैंग पाकिस्तान में ड्रग्स के कारोबार में लिप्त है। गैंगवार के चलते यह हमला हुआ। अपुष्ट समाचारों के अनुसार भट्टी गैंग के छोटा राजन गैंग से जुड़े होने की संभावना है। हालाँकि इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

इंटरपोल के अनुसार दाऊद कराची के क्लिफ्टन इलाके में सऊदी मस्जिद के पास व्हाइट हाउस बिल्डिंग में रहता है जो कि कराची के पॉश इलाकों में से है।

इंटरपोल के अनुसार दाऊद के पास यमन, भारत, यूएई तथा पाकिस्तान के लगभग 11 पासपोर्ट हैं। उसके अल कायदा और तालिबान से भी संबंध बताए जाते हैं।

दाऊद के खिलाफ इंटरपोल ने पिछले कई सालों से रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर रखा है। पाकिस्तान सरकार अकसर उसके पाकिस्तान में होने का खंडन करती रही है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi