Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ओबामा की तुलना ब्रिटनी, पेरिस से

हमें फॉलो करें ओबामा की तुलना ब्रिटनी, पेरिस से
, शुक्रवार, 1 अगस्त 2008 (00:07 IST)
- वेबदुनिया न्यूज

अमेरिकी राष्ट्रपति के लिए आगामी चुनावों के लिए चल रहे प्रचार के दौरान अप्रैल में रिपब्लिकन प्रत्याशी जॉन मैक्केन ने कहा था कि वे प्रचार को सम्मानजनक बनाए रखना चाहते हैं लेकिन हाल ही में उनकी ओर से एक विज्ञापन प्रसारित करवाया गया है, जिसमें ड्रेमोक्रेटिक प्रत्याशी बराक ओबामा की तुलना ब्रिटनी स्पीयर्स और पेरिस हिल्टन से की गई है। इसका अर्थ यह है कि हरेक प्रसिद्ध व्यक्ति राष्ट्रपति पद के योग्य नहीं होता।

ओबामा की आलोचना करते हुए मैक्केन ने कहा कि वे ऊँची तेल कीमतों के पक्षधर हैं और अमेरिका में और तेल कुँओं की खोज पर रोक चाहते हैं जबकि वे इसके पक्षधर हैं।

कड़े मुकाबले वाले ग्यारह राज्यों में लगाए गए इन विज्ञापनों में कहा गया है कि वे दुनिया की सबसे बड़ी प्रस‍िद्ध शख्सियत हो सकते हैं लेकिन क्या वे देश का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं?

इस बारे में मैक्केन के प्रचार मैनेजर का कहना है कि हम अपने प्रचार में उन्हें अंतरराष्ट्रीय हस्ती नहीं बनाना चहते हैं वरन् वे अपने प्रचार से खुद को अंतरराष्ट्रीय हस्ती बनाने की कोशिश कर रहे हैं। पर अगर आप एक अंतरराष्ट्रीय हस्ती भी हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप देश का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi