Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पूर्व पत्नी के लिए सर पॉल का प्रेम गीत

हमें फॉलो करें पूर्व पत्नी के लिए सर पॉल का प्रेम गीत
-वेबदुनिया डेस्क
'माई सोल' सर पॉल मैकार्टिनी का हाल में रिकॉर्ड किया गया एक प्रेम गीत है, जिसे उन्होंने लिखा और गाया है और यह उनके अगले एलबम में शामिल किया जाएगा। इस मामले में सबसे उल्लेखनीय बात यह है कि सर पॉल ने यह गीत अपनी पूर्व पत्नी हीथर मिल्स के लिए लिखा है।

इस मामले में एक खास बात यह भी है कि हीथर ने सर पॉल की जायदाद साढ़े बारह करोड़ पाउंड स्टर्लिंग की राशि में से एक बड़ा हिस्सा माँगा था। उन्होंने इतने बड़े हिस्से के लिए मुकदमेबाजी भी की थी और कोर्ट ने सर पॉल को मार्च में 2 करोड़ 45 लाख पाउंड की राशि हीथर को देने के लिए आदेश दिया था। इससे पहले दोनों के बीच दो साल तक मुकदमा चला था और वर्ष 2006 में दोनों की शादी टूट गई थी।

सर पॉल का हीथर से विवाह मात्र 4 वर्ष तक ही चल सका। पर अब विवाह विच्छेद के बाद उन्होंने हीथर के लिए प्रेम गीत लिखा और इस बात के लिए कृतज्ञता जाहिर की है कि हीथर ने 66 वर्षीय सर पॉल को उनकी पहली पत्नी लिंडा की मौत के बाद दुख और विषाद से छुटकारा पाने में मदद की थी।

एशियन म्यूजिक के नितिन साहनी ने इस गीत को रिकॉर्ड किया है। इस गीत के बारे में उनका कहना है कि यह बहुत ही भावनात्मक गीत हैं और इसमें यह बात भी स्वीकार की गई है कि अब दोनों की दुनिया बिलकुल अलग है।

साहनी का कहना है कि गाने में सर पॉल ने बयान किया है कि वे अब भी हीथर मिल्स के बारे में क्या सोचते हैं। उनका कहना है कि यह पहला अवसर होगा जब लोग सर पॉल से इस तरह का कोई गीत सुनेंगे।

इस गीत के बारे में सर पॉल के एक मित्र का कहना है कि पॉल और हीथर के बीच जो कुछ हुआ वह तो हो चुका लेकिन वे दोनों को इस बात को याद रखना चाहेंगे कि दोनों साथ रहे और एक लंबे समय तक एक दूसरे के बहुत अधिक करीब बने रहे।

संबंध विच्छेद के बाद माना जाता रहा है कि अपनी पूर्व पत्नी के लिए सर पॉल के दिल में नकारात्मक विचार होंगे जबकि उनके मित्रों का कहना है कि वास्तविकता में ऐसा कुछ नहीं है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi