Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बॉलीवुड के सितारों से चमका मकाउ

- समय ताम्रकर (मकाउ से)

हमें फॉलो करें बॉलीवुड के सितारों से चमका मकाउ

समय ताम्रकर

मकाउ , शनिवार, 21 जनवरी 2012 (14:41 IST)
यहां की ठंड में बॉलीवुड के सितारों के आने से गर्माहट छा गई है। मौका है 13वें जी सिने अवॉर्ड समारोह का, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की है। यहां हर तरफ शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के पोस्टर नजर आ रहे हैं जिससे यह अहसास हो रहा है कि हम भारत के ही किसी शहर में हैं। बॉलीवुड सितारों की दीवानगी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि समारोह के करीब 70 प्रतिशत टिकट बिक चुके हैं।

मकाउ, हांगकांग और मलेशिया जैसे देशों में रहने वाले भारतीय लोग अपने चहेते सितारों को करीब से देखना चाहते हैं इसलिए शनिवार को होने वाले कार्यक्रमों के लिए उन्होंने टिकट खरीदे हैं। समारोह की रंगत देखकर स्थानीय लोगों में भी बॉलीवुड के प्रति क्रेज बढ़ गया है।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की दीवानगी का असर यहां ज्यादा देखने को मिल रहा है, वे अपनी पत्नी गौरी खान के साथ यहां पहुंचे, यह अलग बात है कि उनके साथ यहां बॉलीवुड की अति खूबसूरत नायिका और एशिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब जीत चुकी कैटरीना कैफ भी आईं।

शाहरुख खान यहां पहुंचने के बाद कैटरीना से दूरी बनाकर ही रहे क्योंकि पिछले एक समारोह के दौरान शाहरुख खान ने कैटरीना को स्टेज पर ही किस कर लिया था, जिसके बाद अखबारों, चैनलों व पत्रिकाओं में उन्हें लेकर तरह-तरह की गॉसिप होने लगी थी।

एक और रोचक बात यह है कि शाहरुख लगातार दूसरा अवॉर्ड समारोह होस्ट करेंगे और उनका साथ देंगी प्रियंका चोपड़ा। इस जोड़ी की हाल ही में एक फिल्म आई है डॉन-2, उसके हिट होने को लेकर फिल्म समीक्षकों की अलग-अलग राय है।

उल्लेखनीय है कि मकाउ चीन के नियंत्रण वाले हांगकांग की तरह सबसे खूबसूरत शहर है, इसकी तुलना अमेरिका के लास वेगास के साथ की जाती है। आलीशान होटल्स, सट्टा, पार्टियां और ग्लेमर से भरे आयोजन के लिए इस शहर को जाना जाता है।

जी सिने अवॉर्ड समारोह में अभिनेता व निर्देशक फरहान अख्तर भी नजर आए, उन्होंने हाल ही में एक अन्य अवॉर्ड समारोह का बहिष्कार कर दिया था क्योंकि ज्यूरी के एक सदस्य ने उनकी बहन जोया अख्तर द्वारा निर्मित फिल्म 'जिन्दगी न मिलेगी दोबारा' की यह कहकर आलोचना कर दी थी कि वह किसी अन्य फिल्म की नकल है।

बॉलीवुड का जलसा है तो स्वभाविक है कि नाच-गाना भी होगा, इसके लिए रणबीर कपूर, शाहिद कपूर और ऊ ला ला गर्ल विद्या बालन भी पहुंच चुकी हैं। ये सभी अपने डांस की जमकर रिहर्सल कर रहे हैं।

अवॉर्ड समारोह में चार चांद लगाने के लिए सुपर स्टार जीतेंद्र, ऋषि कपूर, नीतू सिंह और जीनत अमान भी पहुंची हैं। ये सितारें यहां बड़े ही आराम से घूम रहे हैं क्योंकि इनके प्रशंसकों की भीड़ यहां नहीं है जो उन्हें तंग करे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi