Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हिल्‍टन का फनी विज्ञापन पसंद है लोगों को

हमें फॉलो करें हिल्‍टन का फनी विज्ञापन पसंद है लोगों को
लॉस एंजिल्स (भाषा) , गुरुवार, 7 अगस्त 2008 (13:06 IST)
पेरिस हिल्टन ने अमेरिका में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जॉन मैक्‍केन द्वारा एक विज्ञापन में उन्हें बराक ओबामा के साथ जोड़कर दिखाने का मजाक उड़ाते हुए जो विज्ञापन जारी किया है, उसे हाथोहाथ लिया जा रहा है।

हिल्टन ने वेबसाइट फनी आर डाई पर एक ऑनलाइन वीडियो में अपने वक्तव्य में देश की ऊर्जा जरूरत जैसे विषयों पर बोलते हुए मजाकिया अंदाज में खुद को राष्ट्रपति के तौर पर प्रदर्शित किया था।

साइट के सह संस्थापक एडम मैक्‍केन ने हिल्टन के इस मजाकिया विज्ञापन की अवधारणा विकसित की, जिसे मंगलवार को इंटरनेट पर डाले जाने के बाद से करीब 30 लाख बार देखा गया है।

पिछले सप्‍ताह मैक्‍केन ने एक विज्ञापन जारी करते हुए उसमें डेमोक्रेटिक उम्मीदवार बराक ओबामा की तुलना हिल्टन और ब्रिटनी स्पीयर्स से की थी और कहा था कि ओबामा किसी आधे-अधूरे सेलिब्रिटी से ज्यादा नहीं हैं, जो अमेरिका का नेतृत्व करने के लिए सही पसंद नहीं हैं।

पहले तो हिल्टन इस विज्ञापन की बहस से दूर रहीं, लेकिन मंगलवार को उन्होंने फनी आर डाई पर मजाकिया विज्ञापन के जरिये इसका जवाब दिया।

फनी और डाई के एमी रोड्स ने बताया कि एडम ने सोचा कि पेरिस की ओर से जॉन मैक्‍केन को जवाब दिया जाना काफी मजेदार होगा और उसने यह बनाया। एडम ने पेरिस से सीधे तौर पर संपर्क किया और वे विज्ञापन बनवाने के लिए तैयार हो गईं। पेरिस को एडम की योजना काफी पसंद आई।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi