Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हीथ लेजर की प्रेमिका का स्पष्टीकरण

हमें फॉलो करें हीथ लेजर की प्रेमिका का स्पष्टीकरण
-वेबदुनिया डेस्क
हॉलीवुड की फिल्म 'ब्रोकबैक माउंटेन' और बैटमैन सिरीज की 'द डार्क नाइट' में अपनी भूमिकाओं से आलोचकों की सराहना पाने वाले युवा ऑस्ट्रेलियाई अभिनेता हीथ लेजर की मौत के अब उनकी प्रेमिका मैरी-कैट ओल्सन ने कहा है कि हीथ के शरीर में जो जहर पाया गया था, उसके बारे में उनकी कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने मंगलवार को कहा कि इस मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

उल्लेखनीय है कि अभिनेता हीथ लेजर की अधिक मात्रा में नशीली गोलियाँ लेने से मौत हो चुकी है और जब अमेरिकी खुफिया एजेंसी एफबीआई ने उनसे पूछताछ करना चाही तो ओल्सन का कहना है कि वे इस मामले पर तब तक कुछ भी नहीं कहेंगी जब तक कि उन्हें इस बात का आश्वासन नहीं दिया जाता कि उन्हें किसी भी प्रकार की मुकदमेबाजी से दूर रखा जाएगा।

इस वर्ष जनवरी में हीथ का शव न्यूयॉर्क के एक अपार्टमेंट में पाया गया था। सबसे पहले उनके मालिश करने वाले ने उन्हें मृत अवस्था में पाया था और उनकी देखभाल करने वाले ने सबसे पहले इस मामले की जानकारी 22 वर्षीय ओल्सन को दी थी।

इस मामले में चल रही जाँच के बारे में कहा जा रहा है कि मैरी जाँच में सहयोग नहीं कर रही हैं जबकि उनके वकील, माइकेल सी. मिलर का कहना है कि जाँचकर्ताओं को जो जानकारी चाहिए थी वह उनकी मुवक्किल से पहले ही ली जा चुकी है।
इस बारे में वकील ने बयान दिया है कि समाचार पत्रों में लगाई जा रही अटकलों के बावजूद मैरी-केट ओल्सन का हीथ लेजर के घर में या उनके शरीर में पाई गई दवाओं के बारे में कोई लेना देना नहीं है। उन्हें यह भी नहीं पता है कि हीथ ने यह दवाएँ कहाँ से खरीदीं। पर इस मामले में जाँच के लिए सरकार को जिस तरह की जानकारी की जरूरत थी, ओल्सन ने वह जानकारी उपलब्ध करा दी है।

हीथ का मृत शरीर इसी वर्ष 22 जनवरी को उनके सोहो स्थित अपार्टमेंट में पाया गया था। जाँचकर्ताओं ने पाया कि उन्होंने विभिन्न प्रकार की दवाओं और ऑक्सीकोंटिन नामक पेनकिलर की भारी मात्रा ले ली थी।

जाँचकर्ताओं का यह भी मानना है कि शक्तिशाली पेनकिलर को अवैध तरीके से हासिल किया गया होगा और इसे कैसे हासिल किया होगा, जाँच एजेंसियाँ यह जानने के लिए बहुत अधिक परेशान हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi