Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शाहरुख ने गांगुली पर निशाना साधा

हमें फॉलो करें शाहरुख ने गांगुली पर निशाना साधा
नई दिल्ली , शुक्रवार, 6 मई 2011 (23:31 IST)
PTI
पुणे वारियर्स से जुड़ने वाले सौरव गांगुली को निशाने पर लेते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के सह मालिक शाहरुख खान ने कहा कि आईपीएल में इस पूर्व भारतीय कप्तान की सेवाओं के बिना उनकी टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है।

शाहरुख ने साथ ही कहा कि केकेआर ने गांगुली को टीम में भूमिका की पेशकश की थी लेकिन यह पूर्व कप्तान इसके लिए तैयार नहीं था।

मौजूदा सत्र में गांगुली को नहीं खरीदने वाली केकेआर टीम को उस समय हैरानी हुई होगी, जब पुणे वारियर्स ने चोटिल आशीष नेहरा के विकल्प के तौर पर उन्हें टीम में चुना।

इस बॉलीवुड अभिनेता ने साफ किया कि गांगुली को उनकी पेशकश पसंद नहीं थी। उन्होंने कहा, ‘मुझे कई बार यह सवाल पूछा जाता है। हम चाहते थे कि दादा हमारी योजनाओं का हिस्सा बनें।’

इससे पहले केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने भी टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले कहा था कि वह चाहते थे कि गांगुली ‘मेंटर’ की भूमिका निभाए लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया।

शाहरुख ने गांगुली के नेतृत्व कौशल पर सीधे सवाल नहीं उठाए लेकिन स्वीकार किया कि ‘पिछले सत्रों में टीम के अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के पीछे एक नहीं बल्कि कई कारण थे।

उन्होंने कहा, ‘इस बार हम शून्य से शुरुआत करना चाहते थे। हम कोचिंग स्टाफ को बागडोर देना चाहते थे और उन्होंने बेहतरीन काम किया। टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है।’ शाहरुख ने हालांकि स्वीकार किया कि क्रिस गेल जैसे केकेआर के कुछ पुराने खिलाड़ी उनकी टीम को परेशान करने वापस आ गए हैं।

इस अभिनेता ने अंत में कूटनीतिक अंदाज में कहा, ‘दादा मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं, लेकिन हमें आगे बढ़ना था। मैं उन्हें पुणे वारियर्स के साथ जुड़ने पर शुभकामनाएं देता हूं और उम्मीद करता हूं कि वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi