Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रिलायंस ने पेश की ऑनलाइन टर्म पालिसी

हमें फॉलो करें रिलायंस ने पेश की ऑनलाइन टर्म पालिसी
मुंबई , सोमवार, 21 अप्रैल 2014 (19:18 IST)
मुंबई। रिलायंस कैपिटल की अगुषंगी रिलायंस लाइफ इंश्योरेंस कंपनी ने 15 रुपए रोज के खर्च पर एक करोड़ रुपए के बीमा संरक्षण वाली ऑनलाइन टर्म जीवन बीमा योजना 'रिलायंस ऑनलाइन टर्म' सोमवार को पेश की। कंपनी का दावा है कि यह सबसे सस्ती ऑनलाइन टर्म पालिसियों में है।

एक करोड़ रुपए का यह कवर 25 साल के स्वस्थ युवक के लिए मिलेगा। इस पलिसी में 75 साल की आयु तक बीमा सुरक्षा की पेशकश की गई है। इसमें 18 से 55 साल की आयु वालों के लिए कम से कम 10 साल और अधिक से अधिक 35 साल के लिए बीमासुरक्षा दी जाती है और अलग-अलग वार्षिक प्रीमियम पर 50 लाख रुपए, 75 लाख रुपए और 1 करोड़ रुपए की पालिसी की पेशकश की गई है।

कंपनी की मुताबिक, ‘रिलायंस ऑनलाइन टर्म 25 साल के युवक (जो धूम्रपान नहीं करते) के लिए 450 रुपए प्रतिमाह की दर से 15 साल तक के लिए 1 करोड़ रुपए की बीमा सुरक्षा प्रदान करता है, जिसमें एक साल का प्रीमियम 3,500 रुपए होगा।

रिलायंस लाइफ इंश्योरेंस के सीईओ अनूप राउ ने कहा कि रिलायंस ऑनलाइन टर्म एक साधारण जीवन बीमा उत्पाद है, जिसके दो मजबूत आधार हैं। एक सभी भारतीयों तक पर्याप्त बीमा कवर पहुंचना चाहिए और दूसरा लोग इसे आसानी से खरीद सकें।

कंपनी का कहना है कि ऑनलाइन प्रक्रिया के चलते इसे खरीदना बेहद आसान और पारदर्शी है। इसमें यदि उपभोक्ता की कोई चिकित्सा जांच होगी तो वह भी उसके घर पर हो जाएगी। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi