Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

होंडा के संयंत्र में दूसरी पाली में भी काम शुरू

हमें फॉलो करें होंडा के संयंत्र में दूसरी पाली में भी काम शुरू
नई दिल्ली (वार्ता) , रविवार, 6 सितम्बर 2009 (17:55 IST)
लक्जरी कार बनाने वाली अग्रणी कंपनी होंडा सिएल कार्स इंडिया ने त्योहारी सीजन में माँग बढ़ने की संभावना के मद्देजनर अपने संयंत्र में दूसरी पाली में उत्पादन शुरू कर दिया है और कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ग्रेट होंडा फेस्ट शुरू करने की घोषणा की है जिसके तहत प्रति सप्ताह एक ग्राहक को एक कार मुफ्त में मिलेगी।

कंपनी के उपाध्यक्ष (विपणन) जनेश्वर सेन ने बताया कि ग्रेटर नोएडा स्थित संयंत्र में एक सितंबर से ही दूसरी पाली शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि होंडा सिटी की अभी तीन सप्ताह प्रतीक्षा अवधि चल रही है जिसे कम करने के उद्देश्य से दूसरी पाली शुरू की गई है।

उन्होंने बताया कि त्योहारों की कारों की आपूर्ति के लिए ग्राहकों ने अभी से बुकिंग शुरू कर दी है और इसमें धीरे-धीरे तेजी आ रही है। उन्होंने बताया कि होंडा की छोटी कार जैज की बिक्री भी बढ़ने लगी है और अगस्त में एक हजार जैज बिकी है। त्योहारों के दौरान इसकी माँग भी बढ़ने की संभावना है।

सेन ने बताया कि त्योहारों के दौरान ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ग्रेट होंडा फेस्ट 7 सितंबर से शुरू की जा रही है। इसमें कंपनी के सभी मॉडल शामिल हैं। उन्होंने बताया कि प्रति सप्ताह एक ग्राहकों को मुफ्त में उसकी कार मिलेगी। इसके अतिरिक्त अन्य उपहार भी दिए जाएँगे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi