Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सरकारी नौ‍करियों की इन विभागों में बहार

हमें फॉलो करें सरकारी नौ‍करियों की इन विभागों में बहार
सरकारी नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के लिए खुश खबर है। कई सरकारी विभागों में वेकेंसियां निकाली गई हैं। इनमें भारत सरकार और राज्य सरकारों के विभाग शामिल हैं। इनमें 10वीं पास से लेकर उच्च शिक्षा प्राप्त युवाओं के लिए मौके हैं। जा‍नते हैं कौनसे विभागों में निकली हैं वेकेंसियां।

FILE

रोड ट्रांसपोर्ट मंत्रालय के अधीन आने नेशनल हाइवेज अथॉरिटी ऑफ इंडिया में विभिन्न विभागों में 28 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इसके लिए आवेदन 12 मई से पहले किया जा सकता है। इनमें ग्रेजुएशन से लेकर विभिन्न पदों तक के लिए ये ‍वेकेंसियां निकाली गई हैं। आप इससे संबंधित अधिक जानकारी नेशनल हाइवेज अथॉरिटी ऑफ इंडिया की वेबसाइट पर देख सकते हैं।

अगले पन्ने पर, बैंक में निकली हैं बंपर वेकेंसियां...


webdunia
FILE
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में प्रोबेशनर ऑफिसर के कुल 1837 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है।

इसमें शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री है। इसकी अंतिम तारीख 25 अप्रैल 2014 है। इससे संबंधित अधिक जानकारी आप एसबीआई की वेबसाइट से ले सकते हैं।

अगले पन्ने पर, ऑफिस असिस्टेंट पदों के लिए वेकेंसियां...



webdunia
FILE

सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में ऑफिस असिस्टेंट के 200 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इसकी शैक्षणिक स्नातक की डिग्री, स्थानीय भाषा का ज्ञान, दसवीं या 12वीं में हिंदी विषय के रूप में अनिवार्य है। आयुसीमा 18 से 28 वर्ष के मध्य है। इससे संबंधित जानकारी आप वेबसाइट पर देख सकते हैं।

अगले पन्ने पर, 10वीं पास युवाओं के लिए नौकरी का मौका...


webdunia
FILE
नार्थ सेंट्रल रेलवे, इलाहाबाद में लेक्चरर व असिस्टेंट टीचर के 18 पदों के लिए नोटिफिकेशन। आवेदन की अंतिम तारीख 10 मई 2014। रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया में सिक्यूरिटी गार्ड 11 पदों के लिए वेकेंसी।

शैक्षणिक योग्यता न्यूनतम 10वीं पास, अधिकतम स्नातक। आयु सीमा 18 से 25 के बीच। आवेदन की अंतिम तारीख 30 अप्रैल , 2014 है। इन सभी वेकेंसियों के बारे में अधिक जानकारी आप संबंधित वेबसाइट पर देख सकते हैं।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi