Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कप्तान और कोच का फैसला बाकी-शाहरुख

हमें फॉलो करें कप्तान और कोच का फैसला बाकी-शाहरुख
नई दिल्ली (भाषा) , शनिवार, 1 अगस्त 2009 (20:16 IST)
इंडियन प्रीमियर लीग की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मालिक शाहरुख खान ने शनिवार को मीडिया की इन खबरों को खारिज किया कि सौरव गांगुली को अगले सत्र के लिए एक बार फिर कप्तान नियुक्त किया गया है और उन्होंने कहा कि टीम की कप्तानी पर फैसला चार से 15 अगस्त के बीच होने वाली बैठकों की श्रृंखला के बाद किया जाएगा।

शाहरुख ने कहा कि हम चार अगस्त को बैठक करेंगे और यहीं पर कोच, कप्तान तथा अगले साल कम से कम कुछ मैचों में जीत दर्ज करने का फार्मूला खोजा जाएगा। इस बॉलीवुड स्टार ने कहा कि अब तक कोई फैसला नहीं किया गया है, न तो कोच पर और न ही जो चीजें मैंने अखबारों में पढ़ी हैं उन पर। आईपीएल के बाद पूरी टीम पहली बार चार अगस्त को मिलेगी और 15 अगस्त तक कई बैठकें होंगी।

इस सत्र में आठ टीमों में अंतिम स्थान पर रही केकेआर की टीम ने इस लचर प्रदर्शन के बाद कोच जॉन बुकानन को बर्खास्त कर दिया था और उनकी जगह भारत के पूर्व कोच जॉन राइट को लाए जाने की चर्चा है।

टीम की कप्तानी को लेकर भी काफी अटकलें लगाई जा रही हैं और कहा जा रहा है कि सौरव गांगुली को एक बार फिर टीम की कमान सौंपी जा सकती है, जिनकी जगह दूसरे सत्र में न्यूजीलैंड के ब्रैंडन मैकुलम को टीम का कप्तान बनाया गया था, लेकिन शाहरुख ने इन रिपोर्टों को खारिज कर दिया और कहा कि इस मुद्दे पर कुछ सुझाव दिए गए हैं, लेकिन फैसला अब तक लंबित है।

उन्होंने कहा कि मैंने सुझाव सुने हैं लेकिन मैं अकेले फैसला नहीं करता। हम (टीम) सब बैठकर इन मुद्दों पर फैसला करते हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi