Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भारतीय टीम के 'मिशन रिवेंज' को लगा झटका?

वेबदुनिया डेस्क

हमें फॉलो करें भारतीय टीम के 'मिशन रिवेंज' को लगा झटका?
मोहाली , गुरुवार, 14 मार्च 2013 (14:25 IST)
भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में दो टेस्ट जीतकर चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 4-0 के अंतर से जीतने की राह पर है। यही भारतीय टीम के साथ साथ देश के सभी क्रिकेट प्रेमी चाहते हैं कि भारत ऑस्ट्रेलिया को 4-0 से हराकर उस अपमान का बदला ले, जो उसने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया की धरती पर माइक क्लार्क की टीम से 0-4 से सीरीज हार कर सहा है। और इसीलिए सीरीज शुरू होने से पहले इसे 'मिशन रिवेंज' का नाम दिया जा रहा था। लेकिन मोहाली टेस्ट में हालात देखकर लगता है कि भारतीय टीम का 'मिशन रिवेंज' अधूरा रह सकता है।

PTI

चेन्नई और हैदराबाद टेस्ट तक सब कुछ वैसा ही हो रहा था, जैसा कि भारतीय टीम चाहती थी, लेकिन मोहाली टेस्ट के पहले दिन बारिश ने उसे मायूस कर दिया। गुरुवार को मोहाली में बारिश से हालात इतने खराब हो गए कि अंपायरों ने बिना टॉस किए ही पहले दिन का खेल रद्द कर दिया, जिससे ऑस्ट्रेलिया के व्हाइटवॉश करने के भारत के सपने को झटका लगा है।

भारतीय टीम सीरीज में ऑस्ट्रेलिया पर हावी है और वह इसका भरपूर फायदा मोहाली में भी उठाना चाहती थी, लेकिन अब खेल का एक दिन बर्बाद होने से भारत के सामने चुनौती यह है कि उसे चार दिनों में ही ऑस्ट्रेलिया को मात देनी होगी, जो एक मुश्कि काम है।

ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा शुरू होने से पहले ही क्रिकेट विशेषज्ञ कह रहे थे कि पूरे दौरे पर ऑस्ट्रेलिया अगर कहीं बेहतर प्रदर्शन कर सकती है तो वह मोहाली क्रिकेट स्टेडियम ही है। ऐसे में भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया को मोहाली में हराना पहले ही एक कठिन चुनौ‍ती थी और उस पर अब मोहाली टेस्ट में बारिश के साये ने भारत के 'मिशन रिवेंज' को झटका दिया है।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi