Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अच्छे प्रदर्शन को बेताब है श्रीलंका मैथ्यूज

हमें फॉलो करें अच्छे प्रदर्शन को बेताब है श्रीलंका मैथ्यूज
पर्थ , मंगलवार, 7 फ़रवरी 2012 (18:42 IST)
WD
श्रीलंका के उपकप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि उनकी टीम तमाम मसलों को भुलाकर त्रिकोणीय एक दिवसीय श्रृंखला में कल भारतीयों के खराब फॉर्म का फायदा उठाते हुए जीत के साथ शुरूआत करना चाहेगी।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पिछले महीने श्रृंखला के बाद दिलशान को कप्तानी और ज्यौफ मार्श को कोच के पद से हटा दिया गया। महेला जयवर्धने को फिर कप्तान बनाया गया है जबकि दक्षिण अफ्रीका के ग्राहम फोर्ड कोच होंगे।

श्रीलंकाई क्रिकेटरों को पिछले 10 महीने से भुगतान नहीं मिला है। मैथ्यूज ने कहा कुछ मसले हैं जो दुर्भाग्यपूर्ण है। श्रीलंकाई बोर्ड ने कोच और कप्तान नियुक्त करने से पहले हमारी सलाह नहीं ली लेकिन हम यहां क्रिकेट खेलने आए हैं। हमारा काम क्रिकेट पर तवज्जो देना है और हम वही कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भारतीय टीम का खराब फार्म उनके लिए फायदेमंद साबित होगा। उन्होंने कहा टेस्ट में भारत ने अच्छा नहीं खेला और हमारे लिए यह फायदेमंद होगा। वनडे में हालांकि अलग टीम है। वे विश्व चैम्पियन है और हम पर भारी पड़ सकते हैं।

श्रीलंकाई क्रिकेटरों को पिछले साल अप्रैल से पैसा नहीं मिला है। श्रीलंकाई क्रिकेटर संघ ने 29 फरवरी तक की समय सीमा दी है। यह बकाया रकम 50 लाख डॉलर की थी लेकिन आईसीसी ने पिछले साल दिसंबर में हस्तक्षेप करके खिलाड़ियों को 20 लाख डॉलर का भुगतान कराया।

मैथ्यूज ने कहा हमें पैसा मिल ही जाएगा। क्रिकेट बोर्ड कोशिश कर रहा है और उम्मीद है कि निकट भविष्य में मामला सुलझ जाएगा। हम खेल के लिए अपने प्यार के कारण खेल रहे हैं।

उन्होंने कप्तानी में बदलाव के बारे में कहा दिलशान बेहतरीन इनसान है। वह तमाम दबावों के बावजूद कल अच्छा प्रदर्शन करने को बेताब है। महेला ने भी कह दिया है कि वह लंबे समय तक कप्तानी नहीं करेंगे जो सही भी है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi