Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आईपीएल लिए मुख्यमंत्री ने लिखा पत्र

हमें फॉलो करें आईपीएल लिए मुख्यमंत्री ने लिखा पत्र
जयपुर (वार्ता) , रविवार, 8 मार्च 2009 (19:58 IST)
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आईपीएल के उद्‍घाटन मैच सहित कुल सात मैचों का आयोजन राजधानी जयपुर एवं जोधपुर में कराने के लिए अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के उपाध्यक्ष शरद पवार और भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शशांक मनोहर से सहयोग का आग्रह किया है।

आईपीएल मैचों की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री ने आला प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों की बैठक ली। इसमें राजस्थान रायल्स के चेयरमेन मनोज बेदाले एवं उनके सहयोगियों ने भी हिस्सा लिया। इसके साथ ही राजस्थान रॉयल्स को सभी मैचों के दौरान पर्याप्त सुरक्षा करने का भरोसा दिलाया है।

राजस्थान रॉयल्स की ओर से सूचित किया गया था कि आईपीएल चार, पाँच, छह, आठ और नौ मई को राजस्थान में लोकसभा चुनाव के कारण और पूरे देश में 16 मई को मतगणना के कारण इन तिथियों में कोई मैच आयोजित नहीं करेगी।

राज्य सरकार ने राजस्थान रॉयल्स को बताया है कि वह इन तिथियों को छोड़कर किसी भी तिथि को मैच आयोजित किए जाने पर पूर्ण एवं पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध करवाए जाने के लिए तैयार है।

गहलोत ने कहा कि राजस्थान में उद्घाटन मैच सहित सभी सातों मैच आयोजित किए जाने चाहिए। इसके साथ ही इनमें से एक मैच का आयोजन जोधपुर में भी आयोजित किया जाए, जहाँ सभी आवश्यक सुविधाएँ उपलब्ध हैं। इसके बावजूद यदि कोई और कमी है तो उसे भी पूरा कर दिया जाएगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi