Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इंडीज के दौरे पर नहीं जाएँगे अफरीदी

हमें फॉलो करें इंडीज के दौरे पर नहीं जाएँगे अफरीदी
कराची , शनिवार, 2 अप्रैल 2011 (09:25 IST)
विश्वकप के सेमीफाइनल में चिरप्रतिद्वंदी भारत के खिलाफ हार से मायूस पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी ने भले ही 18 अप्रैल से शुरू होने वाले वेस्टइंडीज के दौरे में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया हो लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस पर अपना रूख फिलहाल साफ नहीं किया है।

31 वर्षीय ऑलराउंडर अफरीदी ने एक संवाददाता सम्मेलन में अगले महीने वेस्टइंडीज में होने जा रही सिरीज में अपने और टीम के कई और सीनियर खिलाड़ियों के हिस्सा नहीं लेने के बारे में भी संकेत दिया। हालाँकि पीसीबी ने अफरीदी के विश्राम के आग्रह पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

वर्ष 2010 से ही पाकिस्तान का बेहद व्यस्त कार्यक्रम चल रहा है जिसकी शुरुआत अप्रैल में ट्वंटी 20 विश्वकप से हुई जिसके बाद श्रीलंका में एशिया कप तथा ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ इंग्लैंड में सीरीज दुबई में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ द्विपक्षीय सिरीज, न्यूजीलैंड का लंबा दौरा और अब विश्वकप।

स्पाट फिक्सिंग के आरोपों और फिर दुबई में जुल्कारनैन हैदर का होटल से रहस्यात्मक तौर पर गायब हो जाने जैसे कई विवादों ने भी टीम के मनोबल को प्रभावित किया है।

पाकिस्तानी टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ एक ट्वेंटी-20, पाँच वनडे और दो टेस्ट मैचों की सिरीज खेलनी है। ऐसे में अफरीदी कुछ समय के लिए विश्राम करने का मन बना रहे हैं। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi