Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ईशांत की अगुआई में बेहतर प्रदर्शन करेगी टीम

हमें फॉलो करें ईशांत की अगुआई में बेहतर प्रदर्शन करेगी टीम
नई दिल्ली (वार्ता) , मंगलवार, 11 अगस्त 2009 (10:26 IST)
FILE
कंधे की चोट की वजह से आगामी चैंपियन्स ट्रॉफी टूर्नामेंट से बाहर हो चुके भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान ने भरोसा जताया है कि उनकी गैरमौजूदगी में ईशांत शर्मा की अगुआई में भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन करेगी।

प्रतिभाशाली गेंदबाजों की तलाश के लिए आयोजित एक कार्यक्रम के सिलसिले में यहाँ आए जहीर ने कहा कि टीम इंडिया में अच्छे गेंदबाजों की कमी नहीं है। किसी खिलाड़ी की गैरमौजूदगी में कोई न कोई ऐसा खिलाड़ी होता है, जो अनुपस्थित रहने वाले खिलाड़ी की जगह बखूबी ले लेता है।

उन्होंने कहा मेरी गैरमौजूदगी में ईशांत भारतीय आक्रमण की अगुआई कर सकते हैं। वे इन दिनों बढ़िया लय में हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि वे आशीष नेहरा के साथ मिलकर कारगर तेज गेंदबाज जोड़ी बनाएँगे।

नेहरा ने चार वर्षों तक टीम से बाहर रहने के बाद जोरदार वापसी की है। जहीर ने कहा टीम इंडिया में खिलाड़ियों खासकर गेंदबाजों के बीच स्वस्थ प्रतिस्पर्धा है और पूरी टीम एक इकाई के तौर पर खेलती है। वैसे टीम में कौन खिलाड़ी हैं, इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता बल्कि टीम का लक्ष्य जीत हासिल करना होता है।

चोट की वजह से टीम से बाहर होने के बारे में जहीर ने कहा कि वे इससे परेशान नहीं हैं, बल्कि इसे वे एक अवसर की तरह ले रहे हैं और इस दौरान वे खुद को और मजबूत कर टीम में शानदार वापसी करना चाहते हैं।

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका में संपन्न इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे संस्करण में एक मैच के दौरान जहीर के कंधे में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से वे इस पूरे वर्ष में किसी टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले सकेंगे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi