Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

चैंपियन्स ट्रॉफी तक फिट हो जाएगा सहवाग:धोनी

हमें फॉलो करें चैंपियन्स ट्रॉफी तक फिट हो जाएगा सहवाग:धोनी
कोलकाता (भाषा) , गुरुवार, 13 अगस्त 2009 (18:41 IST)
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्रसिंह धोनी ने कहा कि कंधे की चोट से उबर रहे वीरेंद्र सहवाग चैंपियन्स ट्रॉफी तक फिट हो जाएँगे लेकिन इस सलामी बल्लेबाज के सितंबर के शुरू में श्रीलंका में होने वाली त्रिकोणीय श्रृंखला में खेलने की संभावना नहीं है।

धोनी ने कहा कि उनकी स्थिति में लगातार सुधार हो रहा है। वह चैंपियन्स ट्रॉफी के लिए फिट होने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। श्रीलंका में 8 सितंबर से शुरू होने वाली त्रिकोणीय श्रृंखला में सहवाग के खेलने की संभावना के बारे में धोनी ने संकेत दिए कि इस बल्लेबाज को इस टूर्नामेंट से बाहर बैठना पड़ेगा।

सहवाग ने दक्षिण अफ्रीका में इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान घायल हो गए थे और उन्होंने जून में नाटिंघम अस्पताल में आपरेशन करवाया था ।

इसके बाद से सहवाग रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम से गुजर रहे हैं जिसक कारण उनका न सिफ से आठ से 14 सितंबर तक होने वाली त्रिकोणीय श्रृंखला बल्कि 22 सितंबर से दक्षिण अफ्रीका में होने वाली चैंपियन्स ट्रॉफी में खेलना भी संदिग्ध है।

धोनी ने कहा कि सहवाग को छोड़कर चोट का कोई और मामला नहीं है और खिलाड़ी आगे के व्यस्त कार्यक्रम के लिए अच्छी स्थिति में दिख रहे हैं। हमने हाल में फिटनेस परीक्षण दिया और आगे के लंबे सत्र के लिए तैयार होने के लिए हम त्रिकोणीय श्रृंखला से पहले शिविर में भाग लेंगे। भारतीय कप्तान यहाँ 9 से 13 सितंबर तक चलने वाले कोलकाता फैशन वीक की घोषणा करने के लिए आए थे। धोनी इसके ब्रांड एंबेसेडर हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi