Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जॉनसन ने एंड्रयू स्ट्रास को चेताया

हमें फॉलो करें जॉनसन ने एंड्रयू स्ट्रास को चेताया
मेलबार्न (वार्ता) , शुक्रवार, 22 मई 2009 (17:12 IST)
ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने इंग्लैंड के कप्तान एंड्रयू स्ट्रास को चेताते हुए कहा है कि आगामी एशेज श्रृंखला में उन्हें भारी दबाव झेलना पड़ सकता है।

जॉनसन ने सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड से कहा कि दक्षिण अफ्रीका के दौरे के बाद मैंने गेंद को स्विंग कराना शुरू कर दिया है। बाएँ हाथ से बल्लेबाजी करने के कारण गेंद स्ट्रास से दूर जाएगी। बाएँ हाथ के बल्लेबाजों को गेंद करना मुझे पसंद हैं और मैं काफी समय से इसके लिए प्रतीक्षा कर रहा हूँ।

जॉनसन ने कहा कि हाल के दिनों में स्ट्रास अच्छा खेलते रहे हैं लेकिन यह श्रृंखला उनके लिए एक चुनौती होगी। उम्मीद है कि हम उन पर दबाव बनाने में सफल रहेंगे।

इन दिनों जॉनसन ऑस्ट्रेलियाई टीम के गेंदबाजी आक्रमण की मुख्य धार बने हुए हैं। वह पहली बार इंग्लैंड की धरती पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलेंगे। उन्होंने कहा कि वह स्विंग के लिए सहायक पिचों का भरपूर उपयोग अपनी गेंदों के लिए करेंगे।

जॉनसन ने कहा कि मैंने वहाँ अंडर 19 टीम के लिए क्रिकेट खेला है। तब मैं 17 वर्ष का था। अब मैं वहाँ सीनियर खिलाड़ियों को गेंद करना चाहता हूँ, जो वर्षों से उन पिचों पर काउंटी क्रिकेट खेलते रहे हैं। मैंने सुना है कि वहाँ का मौसम अलग है,वहाँ ठंड ज्यादा है और पिच नई गेंद को मूवमेंट और स्विंग देगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi