Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

टीम इंडिया की रोटेशन नीति पर भ्रम

हमें फॉलो करें टीम इंडिया की रोटेशन नीति पर भ्रम
एडिलेड , शनिवार, 11 फ़रवरी 2012 (22:57 IST)
महान क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर सहित तीन सलामी बल्लेबाजों को रोटेट करने की टीम इंडिया की रोटेशन नीति पर फिर भ्रम गहरा गया जब ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि उन्हें टीम की चयन नीति के बारे में जानकारी नहीं है।

मैच के पूर्व टीम की रोटेशन नीति के बारे में पूछने पर अश्विन कोई सटीक जवाब नहीं दे पाए। अश्विन ने कहा कि मुझे टीम की चयन नीति के बारे में कैसे पता होगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को होने वाले त्रिकोणीय श्रृंखला के मैच में भारत के शीर्ष क्रम में बदलाव हो सकता है, जिससे कि मध्यक्रम में युवाओं विशेषकर रोहित शर्मा को मौका मिल सके।

पहले दो मैचों के आधार इस मैच में तेंडुलकर के बाहर बैठने का नंबर आता है, लेकिन इस तरह के संकेत हैं कि यह अनुभवी खिलाड़ी अंतिम एकादश का हिस्सा होगा और गौतम गंभीर या वीरेंद्र सहवाग को बाहर बैठना पड़ सकता है।

मीडिया मैनेजर जीएस वालिया ने भी साफ किया कि टीम की प्राथमिकता फाइनल के लिए क्वालीफाई करना है, रोटेशन नीति नहीं। वालिया ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि रोटेशन का मतलब यह नहीं कि हमें टीम हित को देखे बिना इसी से चिपके रहना होगा। उन्होंने कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता फाइनल के लिए क्वालीफाई करना है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi