Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

तेज गेंदबाज रामपाल के मुरीद हुए धोनी

हमें फॉलो करें तेज गेंदबाज रामपाल के मुरीद हुए धोनी
सेंट लूसिया (भाषा) , गुरुवार, 2 जुलाई 2009 (10:22 IST)
वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज रवि रामपाल को भारतीय कप्तान महेंद्रसिंह धोनी के रूप में नया मुरीद मिल गया है, जिन्होंने अपनी सटीक गेंदबाजी के दम पर बल्लेबाजों से गलतियाँ कराने के इस गेंदबाज के फन की तारीफ की है।

भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में 37 रन देकर चार विकेट लेने वाले रामपाल वेस्टइंडीज की आठ विकेट से जीत के शिल्पकार रहे। चार मैचों की इस श्रृंखला में दोनों टीमें फिलहाल 1-1 से बराबरी पर हैं।

धोनी ने शुक्रवार को होने वाले तीसरे वनडे से पहले कहा रामपाल गेंद को अच्छी तरह स्विंग कराते हैं और सही दिशा में गेंद फेंकते हैं। वे आपको कवर ड्राइव जैसे बड़े शॉट खेलने के लिए मजबूर करते हैं।

धोनी ने कहा कि पिच से मदद नहीं मिलने के बावजूद ऐसा प्रदर्शन करने के लिए रामपाल और जेरोम टेलर बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा मुझे नहीं लगता कि पिच से गेंदबाजों को कोई मदद मिली।

उन्होंने कहा कि गेंदबाजों ने उम्दा प्रदर्शन किया। गेंद को बखूबी स्विंग कराया और बाद में उन्हें रिवर्स स्विंग भी मिली। अपने करियर में कई चोटों का सामना कर चुके रामपाल ने कहा कि दूसरे वनडे के प्रदर्शन से उनका आत्मविश्वास कई गुना बढ़ गया है।

उन्होंने कहा इस तरह से प्रदर्शन से वापसी में मदद मिलती है। इससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है। मैं टीम में वापसी के लिए काफी मेहनत कर रहा था। मुझे नई गेंद से स्विंग मिली और मैने विकेट लिए। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी अच्छी रही।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi