Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दिल्ली के खिलाफ वापसी को बेताब चेन्नई

हमें फॉलो करें दिल्ली के खिलाफ वापसी को बेताब चेन्नई
अबुधाबी , रविवार, 20 अप्रैल 2014 (15:21 IST)
FILE
अबुधाबी। टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबले में करारी शिकस्त के बाद पूर्व चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम सोमवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग सात के मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ वापसी करने को बेताब होगी।

चेन्नई की टीम शुक्रवार को 205 रन का विशाल स्कोर खड़ा करने के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब से छह विकेट से हार गई। दो बार की चैम्पियन टीम को गेंदबाजी विभाग में परेशानी का सामना करना पड़ा, क्योंकि पंजाब की टीम ने सात गेंद रहते यह कठिन लक्ष्य हासिल कर लिया।

वहीं दिल्ली की टीम ने शुरुआती मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से मिली करारी शिकस्त से उबरने के बाद कल कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ एकजुट होकर प्रदर्शन किया और जीत दर्ज की। इससे खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा हुआ होगा।

सुपरकिंग्स की बल्लेबाजी हालांकि अच्छी फार्म में दिखती है, जिसमें सलामी बल्लेबाज ड्वेन स्मिथ और ब्रैंडन मैकुलम ने शानदार अर्धशतक जड़े हैं, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब के ग्लेन मैक्सवेल और डेविड मिलर ने उनकी गेंदबाजी की धज्जियां उड़ा दीं।

प्रतिद्वंद्वी टीम को न तो आशीष नेहरा और न ही मोहित शर्मा की रफ्तार से कोई कठिनाई हुई। यहां तक कि सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी चेन्नई की अप्रत्याशित हार में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi