Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पार्थिव और डिविलियर्स से माल्या प्रभावित

हमें फॉलो करें पार्थिव और डिविलियर्स से माल्या प्रभावित
शारजाह , रविवार, 20 अप्रैल 2014 (18:52 IST)
FILE
शारजाह। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मालिक विजय माल्या ने इंडियन प्रीमियर लीग में चिर प्रतिद्वंद्वी मुंबई इंडियन्स के खिलाफ टीम को जीत दिलाने के लिए पार्थिव पटेल और एबी डिविलियर्स की तारीफ की।

माल्या ने आरसीबी की आधिकारिक वेबसाइट से मैच के बाद साक्षात्कार में कहा, मैंने हमेशा से कहा है कि पार्थिव प्रतिभावान खिलाड़ी हैं, उन्होंने यह मैच में दिखा दिया। वह शानदार हैं और एबी डिविलियर्स ने वही किया, जिसकी उनसे उम्मीद थी। वह मुश्किल हालात में क्रीज पर उतरे। उन्होंने अपनी भूमिका निभाई और शानदार प्रदर्शन किया।

पार्थिव और डिविलियर्स ने चौथे विकेट के लिए 99 रन की अटूट साझेदारी करके आरसीबी को उस समय जीत दिलाई जब टीम 17 रन पर तीन विकेट गंवा चुकी थी और निक मेडिनसन, विराट कोहली और युवराज सिंह जैसे बल्लेबाज पैवेलियन लौट चुके थे।

पार्थिव ने 45 गेंद में सात चौकों की मदद से नाबाद 57 रन बनाए जबकि डिविलियर्स ने तीन चौकों और दो छक्कों से 48 गेंद में नाबाद 45 रन की पारी खेली।

माल्या ने कहा कि आरसीबी की बल्लेबाजी की गहराई ने ना सिर्फ टीम को मुश्किल से निकाला बल्कि मुंबई इंडियन्स के खिलाफ आसान जीत की राह भी तैयार की। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi