Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

बल्ला दिखाकर जड़ेजा ने वॉर्नर से क्या कहा...

हमें फॉलो करें बल्ला दिखाकर जड़ेजा ने वॉर्नर से क्या कहा...
नई दिल्ली , शनिवार, 23 मार्च 2013 (17:35 IST)
नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के बीच मैदान में होने वाली तकरार हमेशा से सुर्खियों में रही है। फिरोजशाह कोटला मैदान पर चल रहा चौथा और आखिरी टेस्ट मैच भी इससे अछूता नहीं रहा।

PTI
मैच के दूसरे दिन वह भारतीय पारी का 51वां ओवर था जब वॉर्नर ने भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पिच पर दौड़ने की शिकायत अंपायर अलीम दर से की।

जब दर और धोनी बात कर रहे थे तभी रवीन्द्र जडेजा ने पानी मंगाया। इस पर वॉर्नर ने इस भारतीय ऑलराउंडर पर ताने कसे। अंपायर ने भी वॉर्नर को इशारा किया कि वे जड़ेजा से बात कर रहे हैं।

इस बीच जड़ेजा ने वॉर्नर के लिए बल्ले से आपत्तिजनक इशारा कर दिया। वॉर्नर भड़क उठे और जड़ेजा को गरियाते हुए उनकी तरफ बढ़े।

ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कप्तान शेन वॉटसन बीच-बचाव के लिए आए और उन्होंने वॉर्नर को समझा-बुझाकर वापस भेजा। इसके बाद वॉटसन और धोनी के बीच भी बातचीत हुई।

दोनों अंपायरों ने भी ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान दोनों कप्तानों से बात की। भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के बीच मैदान पर भिड़ने की सबसे मशहूर घटना भारतीय टीम के 2008 के ऑस्ट्रेलियाई दौरे में सिडनी में घटी थी, तब हरभजन सिंह और एंड्रयू साइमंड्स आपस में भिड़ गए थे। यह मामला इतना आगे बढ़ा कि श्रृंखला पर खतरे के बादल मंडराने लग गए थे।

उसके बाद जब ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत दौरे पर आई तो कोटला पर ही वॉटसन और गौतम गंभीर के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी। गंभीर ने वॉटसन पर कोहनी मार दी थी और इस वजह से उन्हें एक मैच का प्रतिबंध झेलना पड़ा था। (भाषा)

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi