Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बीसीसीआई की आपात बैठक

हमें फॉलो करें बीसीसीआई की आपात बैठक
मुंबई , गुरुवार, 17 अप्रैल 2014 (19:26 IST)
FILE
मुंबई। बीसीसीआई ने कुछ मान्यता प्राप्त राज्य इकाइयों की मांग को ध्यान में रखते हुए 20 अप्रैल को कार्यकारिणी की आपात बैठक बुलाई है, जिसमें आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग और सट्टेबाजी विवाद को लेकर उच्चतम न्यायालय में चल रहे मामले पर चर्चा की जाएगी।

बीसीसीआई उपाध्यक्ष रवि सावंत ने कहा, बीसीसीआई कार्यकारिणी की बैठक 20 अप्रैल को मुंबई में बुलाई गई है। बैठक दोपहर बाद तीन बजे शुरू होगी। यह बैठक ऐसे समय में बुलाई गई है, जबकि उच्चतम न्यायालय ने कल साफ किया कि एन श्रीनिवासन तब तक बीसीसीआई की अगुवाई नहीं कर सकते हैं जब तक कि उनके और 12 अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ चल रही जांच में उन्हें क्लीन चिट नहीं मिल जाती।

इन 12 अन्य में भारत की तरफ से खेलने वाले क्रिकेटर भी हैं। इनका जिक्र न्यायमूर्ति मुदगल समिति ने आईपीएल सट्टेबाजी और स्पॉट फिक्सिंग मामले की रिपोर्ट में किया है। राजस्थान क्रिकेट संघ सहित कम से कम छह राज्य इकाइयों ने उच्चतम न्यायालय से संबंधित मामले पर चर्चा के लिए रविवार को कार्यकारिणी की आपात बैठक बुलाने की मांग की थी।

आरसीए के कार्यवाहक सचिव केके शर्मा ने बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष शिवलाल यादव को भेजे पत्र में कहा कि उन्हें नहीं पता कि बोर्ड की तरफ से उच्चतम न्यायालय में भाग ले रहे वकील को कौन निर्देश दे रहा है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi