Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बेटे के साथ क्रिकेट खेलते हैं सहवाग

हमें फॉलो करें बेटे के साथ क्रिकेट खेलते हैं सहवाग
नई दिल्ली (भाषा) , शनिवार, 17 जनवरी 2009 (00:29 IST)
लंबे अरसे बाद क्रिकेट से मिले ब्रेक का पूरा लुत्फ उठा रहे सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का कहना है कि इन दिनों वे सिर्फ अपने बेटे आर्यवीर के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अचानक मिले इस ब्रेक का मैं पूरा मजा उठा रहा हूँ। मेरा पूरा समय अपनी पत्नी और बच्चे के साथ बीतता है। मेरा बेटा दोनों हाथों में बल्ला पकड़ लेता है और मुझे गेंदबाजी करने को कहता है। मैं इन दिनों उसी के साथ क्रिकेट खेल रहा हूँ।

एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने बताया कि हम लोग अकसर घर से लंबे समय तक दूर ही रहते हैं, लिहाजा ब्रेक के दौरान परिवार के ही साथ रहना चाहते हैं। आजकल मैं अपने परिवार के साथ फिल्म देखने या बाहर खाना खाने जाता हूँ।

सहवाग ने बताया कि इतने दिनों में उन्होंने कल पहली बार नेट पर अभ्यास शुरू किया। चूँकि टीम इंडिया को इस महीने के आखिर में श्रीलंका दौरे पर जाना है, इस दौरान वे जिम में फिटनेस पर जरूर पूरा समय दे रहे थे।

मुंबई में आतंकी हमले के बाद भारतीय टीम का जनवरी-फरवरी का पाकिस्तान दौरा रद्द होने से क्रिकेटरों को इन दिनों ब्रेक मिला है। टीम 26 जनवरी को श्रीलंका दौरे पर रवाना होगी, जहाँ पाँच वनडे और एक ट्वेंटी-20 मैच खेलना है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi