Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भारत-पाक क्रिकेट : नवाज से पीसीबी प्रमुख की चर्चा

हमें फॉलो करें भारत-पाक क्रिकेट : नवाज से पीसीबी प्रमुख की चर्चा
कराची , रविवार, 25 मई 2014 (17:34 IST)
FILE
कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजम सेठी ने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भारत के 2 दिवसीय आधिकारिक दौरे से पहले उन्हें भारत-पाक क्रिकेट रिश्तों की जानकारी दी।

नवाज शरीफ सोमवार को नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेंगे। इसके बाद वे मोदी और भारत के राष्ट्रपति के साथ बैठक भी करेंगे। इस घटनाक्रम से वाकिफ एक सूत्र ने कहा कि प्रधानमंत्री ने पीसीबी से भारत के साथ क्रिकेट रिश्तों की जानकारी देने के लिए कहा था।

सूत्र ने कहा कि नजम सेठी ने मौजूदा रिश्तों और भारतीय क्रिकेट बोर्ड के साथ 2015 से लेकर 2022 के बीच 6 द्विपक्षीय श्रृंखलाओं के लिए समझौता पत्र पर हुए हस्ताक्षर के बारे में बताया। इनमें से पहली श्रृंखला अगले साल होने की संभावना है।

सेठी ने बैठक के बाद रविवार को कहा कि उन्होंने बोर्ड के कामकाज से भी प्रधानमंत्री को अवगत कराया तथा प्रधानमंत्री के साथ बैठक उत्साहजनक रही। सेठी के प्रधान सलाहकार जहीर अब्बास ने कहा कि बैठक अच्छा संकेत है।

उन्होंने कहा कि सेठी साहब द्विपक्षीय श्रृंखला बहाल करने के लिए अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं और उन्होंने भारतीय बोर्ड के अधिकारियों के साथ भी अच्छे संबंध बना लिए हैं। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi