Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भूकंप से विटोरी का ध्यान भटका

हमें फॉलो करें भूकंप से विटोरी का ध्यान भटका
नागपुर , गुरुवार, 24 फ़रवरी 2011 (17:06 IST)
न्यूजीलैंड के कप्तान डेनियल विटोरी ने आज कहा कि क्राइस्टचर्च में मंगलवार को आए जबरदस्त भूकंप के बाद उनकी टीम को चिर प्रतिद्वंद्वी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले विश्वकप मैच पर ध्यान लगाने में काफी दिक्कत हो रही है।

विटोरी ने केवल सात मिनट चले संवाददाताओं से कहा, ‘काफी दिक्कत हो रही है। खिलाड़ियों को अभ्यास के लिए आने पर अन्य चीजों में दिमाग लगाने का मौका मिलता है। लेकिन यह विश्वकप में काफी बड़ा मैच है। यह चैपल-हेडली मैच है जिसका मतलब यह है कि स्वदेश में काफी अहम होता है।’

न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल यहाँ होने वाले मैच को चैपल हेडली मैच नाम दिया गया है क्योंकि इस साल इनके बीच कोई द्विपक्षीय वनडे श्रृंखला नहीं होगी।

विटोरी ने स्वीकार किया कि यह टीम के लिए ‘मजबूर’ होने वाली स्थिति है क्योंकि वे स्वदेश की स्थिति के लिए कुछ करने में असमर्थ हैं।

उन्होंने कहा, ‘यह मुश्किल है लेकिन हमने आगे देखने का प्रयास किया है। केवल क्राइस्टचर्च के लोग ही नहीं बल्कि पूरे देश के लोग इससे प्रभावित हुए हैं। टीम इस स्थिति में मजबूर है।’ विटोरी ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाला मैच काफी चुनौतीपूर्ण होगा लेकिन टीम चेन्नई में केन्या के खिलाफ मिली जीत से उत्साहित है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi