Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मल्होत्रा आईपीएल के टूर्नामेंट निदेशक

हमें फॉलो करें मल्होत्रा आईपीएल के टूर्नामेंट निदेशक
मुंबई (भाषा) , गुरुवार, 26 फ़रवरी 2009 (10:55 IST)
पूर्व सैन्य अधिकारी धीरज मल्होत्रा को 10 अप्रैल से 24 मई तक होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे सत्र का टूर्नामेंट निदेशक नियुक्त किया गया।

आईपीएल की मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार इंटरनेशनल मैनेजमेंट ग्रुप की कैथरीन सिम्पसन को मल्होत्रा के साथ ट्वेंटी- 20 लीग का संयुक्त टूर्नामेंट निदेशक बनाया गया। वे 45 दिन के टूर्नामेंट के दौरान क्रिकेट संचालन कार्यक्रम और साजो-सामान का कार्यभार संभालेंगी।

मल्होत्रा पिछले तीन साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के साथ हैं और उन्हें 2007 में दक्षिण अफ्रीका में हुए शुरुआती ट्वेंटी-20 विश्व कप के आयोजन की जिम्मेदारी संभालने का अनुभव भी है।

इसके अलावा मार्च-अप्रैल में वेस्टइंडीज में हुए विश्व कप के दौरान भी वे आईसीसी के साथ थेइसके अलावा वे कई चैम्पियंस ट्रॉफी और अंडर 19 विश्व कप के आयोजन के लिए काम कर चुके हैं।

कैथरीन आईएमजी के साथ 1994 से उपमहाद्वीप और कैरेबिया में क्रिकेट को प्रोमोट करने का काम कर रही हैं। वे विम्बलडन, रग्बी विश्व कप और मिस वर्ल्ड ब्यूटी कांटेस्ट के लिए कंपनी के साथ काम कर चुकी हैं। आईपीएल और आईएमजी ने टूर्नामेंट के स्थानों के संचालन प्रबंधक भी नियुक्त किए हैं, जो निम्नानुसार हैं-

जयपुर : राब हिलमान और राकेश अग्रवाल
मुंबई : विक्रमसिंह और जेरेमी पार्क थामकिन्सन
कोलकाता : रोमी भंडारी
बेंगलुरु : मैक्स हेडी
मोहाली : टोनी गाविन और कमल मेहरा
हैदराबाद : पाल स्किनर और रोहित सेकेरिया
दिल्ली : घोषित होना बाकी

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi