Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मियांदाद को भारत-पाक द्विपक्षीय समझौते पर संदेह

हमें फॉलो करें मियांदाद को भारत-पाक द्विपक्षीय समझौते पर संदेह
कराची , रविवार, 18 मई 2014 (16:48 IST)
FILE
कराची। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान जावेद मियांदाद ने नजम सेठी की अगुवाई वाले पीसीबी के बीसीसीआई के साथ 2015 से 2023 के बीच 6 द्विपक्षीय श्रृंखलाओं के लिए समझौता पत्र पर हस्ताक्षर करने के दावे पर गंभीर संदेह व्यक्त किया है।

मियांदाद ने कहा कि मुझे नहीं पता कि इस समझौते पत्र का क्या महत्व है, क्योंकि बीसीसीआई में अनिश्चितता की स्थिति बनी हुई है और कोई यह नहीं जानता कि श्रीनिवासन आगे भी सत्ता में रहेंगे या नहीं।

उन्होंने कहा कि इसी तरह से सेठी की अगुवाई वाली पीसीबी भी तदर्थ आधार पर काम कर रही है और उनका मुख्य काम चुनाव करवाने है इसलिए उन्होंने किसी अन्य बोर्ड के साथ जो समझौते किए हैं उनकी कोई वैधता ही नहीं है।

इस पूर्व कप्तान ने कहा कि जहां पीसीबी ने समझौते पत्र पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की है, वहीं बीसीसीआई की तरफ से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है।

उन्होंने कहा कि यह अजीबोगरीब है कि इस समझौते पत्र को लेकर बीसीसीआई के किसी अधिकारी ने प्रतिक्रिया नहीं की और उन्होंने कोई विज्ञप्ति भी जारी नहीं की।

पीसीबी समझौते पत्र का हवाला देकर उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अगले साल तटस्थ स्थान पर 2 टेस्ट मैचों की श्रृंखला की मेजबानी करेगा। इसके बाद 5 द्विपक्षीय श्रृंखलाएं होंगी जिनमें 3 की मेजबानी पाकिस्तान और 2 की भारत करेगा।

सेठी ने शनिवार को बोर्ड अध्यक्ष पद गंवा दिया, क्योंकि इस्लामाबाद हाईकोर्ट के आदेश के बाद जका अशरफ फिर से बोर्ड प्रमुख बन गए हैं। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi