Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

मैं बीसीसीआई का चुनाव लड़ूंगा-एन. श्रीनिवासन

हमें फॉलो करें मैं बीसीसीआई का चुनाव लड़ूंगा-एन. श्रीनिवासन
नई दिल्ली , शुक्रवार, 27 सितम्बर 2013 (20:05 IST)
FILE
नई दिल्ली। उच्चतम न्यायालय ने एन. श्रीनिवासन को भले ही चुनाव जीतने की स्थिति में पदभार ग्रहण करने से रोक दिया हो, लेकिन इसके बावजूद बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा कि वह रविवार को चेन्नई में वार्षिक आमसभा की बैठक में बोर्ड अध्यक्ष पद पर फिर से काबिज होने के लिए चुनाव लड़ेंगे।

श्रीनिवासन ने कहा कि अदालत ने एक भी ऐसा आदेश नहीं दिया जो उन्हें बोर्ड अध्यक्ष के रूप में अपना कार्यकाल एक साल बढ़ाने से रोकता हो। श्रीनिवासन का इस पद पर दो साल का नियमित कार्यकाल समाप्त होने वाला है।

उन्होंने कहा, किसी ने भी मुझे चुनाव लड़ने और एजीएम में भाग लेने से नहीं रोका है। मेरी प्रतिक्रिया जानने से पहले कृपया माननीय उच्चतम न्यायालय की टिप्पणियों का भाव समझ लें। श्रीनिवासन ने कहा, इसमें साफ कहा गया है कि मुझे एजीएम में भाग लेने से नहीं रोका गया है। मैं चुनाव लड़ने भी जा रहा हूं। मैं आखिर चुनाव क्यों नहीं लड़ूं।

उच्चतम न्यायालय ने भले ही उन्हें चुनाव लड़ने से नहीं रोका हो लेकिन उन्हें कहा कि यदि वह जीत भी जाते हैं तब भी कार्यभार नहीं संभाल सकते। श्रीनिवासन ने इस पर कुछ भी टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया। उन्होंने कहा, मैं इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं करने जा रहा हूं और आपको जो लिखना है आप उसके लिए स्वतंत्र हैं लेकिन सच लिखना। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi