Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मैं भीतर से शांत नहीं था-डुमिनी

हमें फॉलो करें मैं भीतर से शांत नहीं था-डुमिनी
दुबई , रविवार, 20 अप्रैल 2014 (09:53 IST)
PTI
दुबई। दबाव में बेहतरीन पारी खेलकर दिल्ली डेयरडेविल्स को कोलकाता नाइट राइडर्स पर जीत दिलाने वाले जेपी डुमिनी ने मैच के बाद कहा कि इस रोमांचक मैच में मैं भीतर से कतई शांत नहीं था। मैं अपने साथी बल्लेबाज से बात करता रहा।

यह पूछने पर कि क्या उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के मोर्नी मोर्कल को खास तौर पर निशाना बनाया, उन्होंने कहा कि आपको कुछ गेंदबाजों को निशाना बनाना ही होता है। सभी को पता है कि आप नारायण को निशाने पर नहीं ले सकते।

उन्होंने कहा कि मैं मोर्नी के खिलाफ खुशकिस्मत रहा लेकिन वह बेहतरीन गेंदबाज है और अगले मैच में जरूर मुझे सस्ते में आउट करना चाहेगा।

अगले पन्ने पर... इसलिए हारा केकेआर...


केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि हमारे गेंदबाजी आक्रमण को देखते हुए 165 रन का स्कोर अच्छा कहा जा सकता था पर जेपी ने बेहतरीन पारी खेली। ओस के कारण हमारे स्पिनरों को दिक्कत आई।

दिल्ली के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि वह अच्छी बल्लेबाजी करके दूसरों को प्रेरित करना चाहते थे। उन्होंने कहा कि कप्तान होने के नाते दूसरों के सामने मिसाल रखना जरूरी थी कि लक्ष्य का पीछा कैसे करें। हमने अच्छी शुरुआत की है और सभी खिलाड़ी जोश से लबरेज है। हमारे पास अच्छा कोच है जो ज्यादा जज्बाती नहीं होता। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi