Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रोहित शर्मा नैसर्गिक कप्तानों में से एक-राइट

हमें फॉलो करें रोहित शर्मा नैसर्गिक कप्तानों में से एक-राइट
दुबई , बुधवार, 16 अप्रैल 2014 (17:46 IST)
FILE
दुबई। मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ करते हुए टीम के कोच जॉन राइट ने कहा कि यह युवा खिलाड़ी ‘सबसे नैसर्गिक कप्तानों में से एक’ है और उन्हें कम करके आंकना गलती होगी।

राइट ने कहा कि रोहित उन खिलाड़ियों में जिसने आते ही अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभानी शुरू कर दी थी। उसके रणनीतिक फैसले लाजवाब हैं जो कि मैदान में काफी अहम होते हैं। लेकिन नेतृत्व पूरी तरह से प्रदर्शन से जुड़ा होता है और रोहित आगे बढ़कर नेतृत्व करता है। उसने बेजोड़ भूमिका निभाई है और मुझे नहीं लगता कि उसे कम करके आंका जाना चाहिए।

राइट ने हालांकि कहा कि मौजूदा चैंपियन टीम के कप्तान रोहित को चुनौतियों को स्वीकार करना होगा। उन्होंने आईपीएल वेबसाइट से कहा कि वह हमेशा चुनौतियों को स्वीकार करेगा। इस बार वह मौजूदा चैंपियन टीम के कप्तान के रूप में भाग ले रहा है जो कि आसान नहीं है। लेकिन इस टीम के लिए उनकी कप्तानी काफी मायने रखती है और उन्होंने इस टीम के लिए जो योगदान दिया है उसे कम करके नहीं आंका जा सकता है।

पिछले सत्र के कुछ बड़े मैचों में मुझे नहीं लगता कि उन्होंने कोई भी गलत फैसला किया होगा। मैं समझता हूं कि मैं जितने भी कप्तानों से मिला हूं वह सबसे नैसर्गिक कप्तानों में से एक हैं।

अपनी टीम के बारे में उन्होंने कहा कि काफी अपेक्षाएं हैं। इस बार सभी टीमें भिन्न है और हमारी टीम में पिछले साल के कुछ खिलाड़ी है जबकि कुछ नए खिलाड़ी जोड़े गए हैं। यह काफी दिलचस्प है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi