Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

र्मोंटी पनेसर की परेशानियों के कारण

वेबदुनिया डेस्क

हमें फॉलो करें र्मोंटी पनेसर की परेशानियों के कारण
, मंगलवार, 20 अगस्त 2013 (11:55 IST)
FILE
मोंटी पनेसर जब पहली बार इंग्लैंड टीम के साथ भारत दौरे पर आए थे तो उन्होंन भारत के मास्टर-ब्लास्टर बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर का विकेट लिया था। इससे उनका परिवार बहुत खुश हुआ था और सचिन के विकेट का जश्न मनाते हुए परिवार के सदस्य स्टेडियम में ही नाचने लगे थे।

खैर, यह तो पनेसर की कामयाबी की बात हुई, लेकिन फिलहाल यह ‍क्रिकेटर हर तरफ से मुसीबत में है। 48 टेस्ट में 164 विकेट लेने वाले पनेसर के लिए यह सबसे मुश्किल समय है और हर तरफ से वे परेशानी का सामना कर रहे हैं।

क्या है ये परेशानियां और उनका कारण? अगले पन्ने पर।


पनेसर का तलाक हो चुका है, दो सप्ताह पहले इंग्लैंड टीम से भी उन्हें बाहर कर दिया गया है और काउंटी टीम ससेक्स ने भी उनसे करार खत्म कर लिया है। इसके अलावा पिछे दिनों एक नाइट क्लब में सुरक्षाकमिर्यों पर पेशाब करने पर पुलिस ने पनेसर पर भारी जुर्माना लगाया था।

एक प्रतिभावान क्रिकेटर जो और बेहतर खेल दिखा सकता था, अनुशासन के अभाव में आज परेशानी का सामना कर रहा है।

क्यों किया ससेक्स ने पनेसर से करार खत्म? अगले पन्ने पर।


पुलिस ने पांच अगस्त को पनेसर पर नाइटक्लब के सुरक्षाकर्मी पर पेशाब करने के लिए जुर्माना किया था। ससेक्स काउंटी क्लब ने मामले की जांच के लिए कमेटी बनाई थी। क्लब के सीईओ जैज टॉमूजी ने कहा कि मामले की जांच और समीक्षा के बाद हमने निर्णय लिया है कि मोंटी को अनुबंध मुक्त कर दिया जाए। याने पनेसर को क्लब में पेशाब करने की कीमत इंग्लैंड और ससेक्स टीम से अपना स्थान गंवाकर चुकानी पड़ी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi