Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

वसीम अकरम ने नेट्स पर की गेंदबाजी

हमें फॉलो करें वसीम अकरम ने नेट्स पर की गेंदबाजी
दुबई , शुक्रवार, 18 अप्रैल 2014 (21:47 IST)
FILE
दुबई। कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाड़ियों को गुरुवार का नेट अभ्यास ताउम्र याद रहेगा क्योंकि उनके मेंटर वसीम अकरम ने सप्ताहांत दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पूर्व उन्हें गेंदबाजी की।

स्विंग के सुल्तान के नाम से मशहूर अकरम को छोटे रनअप के साथ लंबे स्पैल फेंकते हुए देखना शानदार था। इस दौरान अकरम ने वैसी ही मूवमेंट की झलक दिखाई जिससे वह विश्व क्रिकेट पर राज किया करते थे।

'गल्फ न्यूज' की खबर के अनुसार 47 वर्षीय अकरम ने तीखी धूप में केकेआर की गेंदबाजी इकाई के साथ ट्रेनिंग करके उन्हें स्विंग और सीम गेंदबाजी के विभिन्न पहलुओं से अवगत कराया।

पाकिस्तान के इस पूर्व कप्तान ने अभ्यास सत्र के बाद कहा, मेरे लिए गेंदबाजी मेंटर का मतलब है कि इस चरण में मैं किसी गेंदबाज के एक्शन में बदलाव नहीं करूं। वे कड़ी मेहनत के बाद यहां पहुंचे हैं और अधिकांश समय मैं उनकी गेंदबाजी को लेकर सवालों के जवाब देता हूं। कैसे कमजोरी पकड़ी जाए और किस तरह आकलन किया जाए कि बल्लेबाज कौनसा शॉट खेलने वाला है।

अकरम ने कहा कि वे कोलकाता की टीम की गेंदबाजी से काफी खुश हैं, विशेषकर पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 41 रन की जीत के बाद। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi