Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

वेश्यावृत्ति से टी-20 क्रिकेट विश्व कप में फिक्सिंग!

हमें फॉलो करें वेश्यावृत्ति से टी-20 क्रिकेट विश्व कप में फिक्सिंग!
दुबई , मंगलवार, 8 मई 2012 (14:51 IST)
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की एंटी करप्‍शन यूनिट ने श्रीलंका में 18 सितंबर से 7 अक्टूबर तक होने वाले टी-20 क्रिकेट विश्व कप के मैचों पर फिक्सिंग होने की आशंका व्यक्त की है। आईसीसी की एंटी करप्‍शन यूनिट (एसीयू) ने आगामी टी-20 वर्ल्डकप में जिस्मफरोशी के जरिए स्पॉट फिक्सिंग और मैच फिक्सिंग होने की आशंका जाहिर की है।

FILE
एसीयू की टीम ने हाल ही में 31 मार्च को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के अधिकारियों से भी मुलाकात की थी। एसीयू के पास उन आठ महिलाओं के भी नाम हैं जो फिक्सिंग के लिए कोलंबो रवाना होने वाली हैं। महिलाओं के नामों को एसीयू ने दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को भी बताया था।

श्रीलंका में होने वाले वर्ल्डकप के लिए कॉलगर्ल सप्‍लाई होने की खबर के बाद दिल्ली पुलिस ने एक संदिग्‍ध महिला को भी गिरफ्तार किया है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के सचिव निशांता रणतुंगा ने मीडिया में आई फिक्सिंग की खबरों के बाद एहतियाती कदम उठाने की बात कही है।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के सचिव निशांत रणतुंगा ने कहा कि उन्हें इस तरह की किसी योजना के बारे में नहीं पता और वे यह सुनिश्चित करने के लिए कि सट्टेबाज खेल में शामिल नहीं हों, काफी सतर्कता बरतेंगे। (एजेंसियां)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi