Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

संन्यास का टीम इंडिया पर असर नहीं

हमें फॉलो करें संन्यास का टीम इंडिया पर असर नहीं
अहमदाबाद (वार्ता) , गुरुवार, 13 नवंबर 2008 (18:37 IST)
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने कहा है कि सौरव गांगुली और अनिल कुंबले जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के संन्यास लेने से टीम इंडिया पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा, क्योंकि उनकी कमी को पूरा करने के लिए भारत के पास प्रतिभावान युवा खिलाड़ियों की फौज है।

इंजमाम ने कहा सौरव और कुंबले महान खिलाड़ी हैं, लेकिन हर किसी को एक दिन खेल को अलविदा कहना होता है। भारत के पास कई प्रतिभावान युवा खिलाड़ी हैं, जो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

ये खिलाड़ी सौरव और कुंबले के संन्यास से रिक्त हुए स्थान की भरपाई करने में सक्षम हैं। बागी इंडियन क्रिकेट लीग (आईसीएल) में लाहौर बादशाह की अगुआई कर रहे इंजमाम ने उम्मीद जताई कि उनकी लीग को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की मान्यता मिल जाएगी।

उन्होंने कहा आईसीएल को मान्यता देने के बारे में आईसीसी और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के बीच बातचीत शुरू हो चुकी है। इससे साबित होता है कि आईसीसी भी इस बात पर सहमत है कि हम सही दिशा में जा रहे हैं।

इंजमाम ने कहा कि पाकिस्तान में भी आईसीएल को लेकर कुछ सकारात्मक प्रगति हुई है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के नए अध्यक्ष एजाज बट्ट ने आईसीएल के बारे में कुछ सकारात्मक बयान दिए हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi