Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

सचिन के बचाव में आए भारत के सफल कप्तान

हमें फॉलो करें सचिन के बचाव में आए भारत के सफल कप्तान
कोलकाता , मंगलवार, 20 अगस्त 2013 (17:10 IST)
ऐसा बहुत कम होता है कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बयान से कोई विवाद पैदा हो, लेकिन शनिवार को तेंदुलकर ने बेंगलुरू में आयोजित कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ के प्लेटिनम जुबली समारोह में जो कहा, उससे एक विवाद पैदा हो गया है।

FILE

हालांकि इस बयान के बचाव में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली आ गए हैं। गांगुली ने दिग्गज बल्लेबाज मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर द्वारा दो दिन पहले खिलाड़ियों के चयन को लेकर की गई टिप्पणी पर कहा कि तेंदुलकर के बयान को गलत संदर्भ में समझा गया।

एक समारोह में हिस्सा लेने आए गांगुली ने कहा, "जब उन्होंने (तेंदुलकर) यह बयान दिया तब मैं वहीं था और मैंने उनका साक्षात्कार भी पढ़ा है। सचिन का यह बयान बिल्कुल सीधा सा है। उन्होंने इसे बिल्कुल अलग संदर्भ में कहा है।"

क्या कहा था सचिन ने? अगले पन्ने पर।


तेंदुलकर द्वारा दो दिन पूर्व दिए गए एक बयान में कहा था कि खिलाड़ियों का चयन करते वक्त चयनकर्ताओं को खिलाड़ियों के आंकड़ों का नहीं, बल्कि उनकी योग्यता एवं दबाव सहने की क्षमता को देखना चाहिए

इसके बाद यह चर्चा चल पड़ी कि कहीं सचिन टीम में अपना स्थान बचाने के लिए तो ऐसा नहीं कह रहे हैं। हालांकि कई लोग सचिन के इस बयान के बाद उनके समर्थन में भी हैं, लेकिन कुछ लोग सचिन के इस बयान को उनकी खुद की पैरवी मान रहे हैं। (एजेंसियां)


हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi