Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सहवाग के साथ खेलने को उत्सुक वार्नर

हमें फॉलो करें सहवाग के साथ खेलने को उत्सुक वार्नर
नई दिल्ली (भाषा) , मंगलवार, 7 अप्रैल 2009 (18:58 IST)
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की नई सनसनी आक्रामक बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा कि े इंडियन प्रीमियर लीग में वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर की भारत की धुरंधर सलामी जोड़ी के साथ खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

सहवाग और गंभीर ने आईपीएल के पहले टूर्नामेंट में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम की पारी का आगाज किया था जबकि टीम ने दक्षिण अफ्रीका में 18 अप्रैल से शुरू हो रहे लीग के दूसरे सत्र के लिए वार्नर के साथ अनुबंध भी किया है।

ट्वेंटी-20 में ऑस्ट्रेलियाई पारी का आगाज करने वाले वार्नर ने टीम में तीन विशेषज्ञ सलामी बल्लेबाजों के संदर्भ में कहा कि वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर आक्रामक बल्लेबाज हैं। वे दोनों काफी अनुभवी भी हैं। इनकी मौजूदगी में पारी की शुरुआत करने का मौका मिलना आसान नहीं होगा। उम्मीद है कि मुझे अंतिम एकादश में खेलने का मौका मिलेगा।

वार्नर की तरह ही उनके साथ मनोज तिवारी का भी मानना है कि टीम काफी मजबूत है और अंतिम एकादश में जगह बनाना आसान नहीं होगा।

तिवारी ने डेयरडेविल्स टीम के एक कार्यक्रम में कहा कि हमारी टीम काफी मजबूत है और अंतिम एकादश में जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष होगा। मैच में किन खिलाड़ियों को खिलाया जाए यह पूरी तरह से टीम प्रबंधन, कप्तान और कोच पर निर्भर करता है।

तिवारी ने कहा कि हम पेशेवर क्रिकेटर हैं और हमें सभी हालातों को स्वीकार करना होगा लेकिन उम्मीद करता हूँ कि इस बार मुझे अधिक मैचों में खेलने का मौका मिलेगा।

वार्नर और तिवारी की तरह युवा गेंदबाज यो महेश को भी दक्षिण अफ्रीका में तेज गेंदबाजी के अनुकूल पिचों पर अधिक मौका मिलने की उम्मीद है और बेहतर प्रदर्शन के लिए उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के महान तेज गेंदबाज ग्लेन मैग्राथ से टिप्स लिए हैं जो एक बार फिर टीम के गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई करेंगे।

महेश ने कहा पिछले साल का अनुभव काफी अच्छा रहा। अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम बाँटना काफी अच्छा अनुभव था। ग्लैन मैग्राथ ने अभ्यास और मैचों के दौरान सलाह दी जो काफी काम आई। मुझे उनके साथ गेंदबाजी में मजा आया और अब दक्षिण अफ्रीका में उनके खेलने के अनुभव से सीखने का प्रयास करूँगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi