Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सुप्रीम कोर्ट का फैसला स्वीकार्य : बीसीसीआई

हमें फॉलो करें सुप्रीम कोर्ट का फैसला स्वीकार्य : बीसीसीआई
नई दिल्ली , शुक्रवार, 28 मार्च 2014 (17:37 IST)
FILE
नई दिल्ली। बीसीसीआई ने चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल से बाहर नहीं करने के उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि सुनील गावस्कर को बोर्ड का अंतरिम अध्यक्ष बनाने का फैसला उसे स्वीकार है।

बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा कि यह फैसला खेल और क्रिकेटप्रेमियों के हित में है। उन्होंने कहा कि हमें उच्चतम न्यायालय के फैसले पर कोई ऐतराज नहीं है। बीसीसीआई के वकीलों ने कहा है कि यह फैसला स्वीकार्य है। मिस्टर श्रीनिवासन ने भी कहा है कि वह किनारा करने को तैयार हैं और उसके बाद न्यायालय जो फैसला लेगा, उन्हें स्वीकार्य होगा।

उन्होंने कहा कि अच्छी बात यह है कि सभी 8 टीमें इस साल आईपीएल खेलेंगी। आईपीएल होगा और इसमें कोई बाधा नहीं है। सीनियर वकील हरीश साल्वे ने गुरुवार को भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर भी मुद्गल समिति के सामने चेन्नई टीम में श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मयप्पन की भूमिका को लेकर झूठ बोलने का आरोप लगाया था। बोर्ड ने हालांकि शुक्रवार को न्यायालय में धोनी का बचाव किया।

शुक्ला ने कहा कि धोनी को इस मामले में नहीं घसीटना चाहिए था। उसका इससे कोई सरोकार नहीं है। आईपीएल से इतर बोर्ड का कामकाज संभालने जा रहे शिवलाल यादव ने कहा कि मैं इस खबर से बहुत खुश हूं कि आईपीएल के बाद मुझे क्रिकेट की जिम्मेदारी संभालनी है। मैं अपनी ओर से सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगा। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi