Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हैदराबाद टेस्ट : शेन वॉटसन की ऑस्ट्रेलिया को क्या है नसीहत?

हमें फॉलो करें हैदराबाद टेस्ट : शेन वॉटसन की ऑस्ट्रेलिया को क्या है नसीहत?
हैदराबाद , गुरुवार, 28 फ़रवरी 2013 (18:03 IST)
हैदराबाद। पहले टेस्ट की करारी हार ने ऑस्ट्रेलियाई ऑल राउंडर शेन वॉटसन को बुरी तरह परेशान कर दिया है। वॉटसन ने दूसरे टेस्ट की पूर्व संध्या पर अपने क्रिकेटरों को नसीसत दे डाली। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई चाहते हैं कि वह सीरीज में बराबरी करें तो उन्हें आक्रामक क्रिकेट के साथ ही साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।
FILE


वॉटसन इन दिनों टीम में बतौर बल्लेबाज ही खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी टीम चेन्नई में श्रृंखला के शुरुआती टेस्ट में मिली शिकस्त के बाद अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध है।

उन्होंने अभ्यास सत्र के बाद कहा, ‘हमें इस टेस्ट मैच को जीतने की जरूरत है। हमें भारत को हराने के लिए निश्चित रूप से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। पहले टेस्ट में उनकी टीम काफी बढ़िया खेली। अश्विन ने उन हालात में शानदार गेंदबाजी की और महेंद्र सिंह धोनी ने अविश्वसनीय बल्लेबाजी की, और मैच हमारी पहुंच से छीन लिया, इसलिए उन्हें हराने के लिए हमें निश्चित रूप से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।’

वॉटसन ने कहा, ‘हमें आक्रामक क्रिकेट खेलनी होगी, जिसमें हम बतौर टीम सर्वश्रेष्ठ करते हैं। हमें इस तरह की क्रिकेट खेलने के लिए तरीका निकालना होगा। हम सुनिश्चित करेंगे कि हम मैदान में एकजुट होकर खेल दिखाएं।’

उन्होंने हालांकि खुलासा नहीं किया कि ऑस्ट्रेलियाई टीम शनिवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में अतिरिक्त स्पिनर के साथ खेलेगी या नहीं। (वेबदुनिया/भाषा)
shane-watson380.jpg

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi