Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दिल बहलाने के लिए गालिब...

हमें फॉलो करें दिल बहलाने के लिए गालिब...
-वेबदुनिया न्यूज
इंदौर। इंदौर जिले की विधानसभा की सभी आठों सीटों का ऐलान बीजेपी ने कर दिया है। कई ऐसे लोग जो दिल्ली जाने के पहले ही खुद को विभिन्न क्षेत्रों का तय उम्मीदवार मान रहे थे, अब वे आलाकमान के आदेश का पालन करने की बात कर रहे हैं। यानी गालिब दिल बहलाने के लिए खयाल अच्छा है।

दिल्ली से बेनूर लौटने वालों में इंदौर की महापौर डॉ. उमा शशि शर्मा, विधायक उषा ठाकुर, पूर्व विधायक भँवरसिंह शेखावत, सत्यनारायण सत्तन और मधु वर्मा रहे।

जिन लोगों के टिकट कटे उनके बारे में कहा जा रहा है कि वे इससे पहले भी कई पदों पर रह चुके हैं लिहाजा नए लोगों को मौका मिलना चाहिए।

उषा ठाकुर ने टिकट न मिलने पर कोई नाराजगी नहीं जताई। कट्‍टर हिंदूवादी नेता मानी जाने वाली सुश्री ठाकुर ने यह भी कहा कि जब मुझे दोबारा टिकट के लायक नहीं समझा गया, तब भाजश नेता उमा भारती ने मुझसे फोन पर बात करके चुनाव लड़ने का आग्रह किया लेकिन मैंने उन्हें इनकार कर दिया।

भँवरसिंह शेखावत राऊ सीट से टिकट की चाहत लिए दिल्ली गए थे, लेकिन उन्हें निराशा ही हाथ लगी। उन्होंने कहा कि अब टिकट नहीं मिला तो क्या कर सकता हूँ। इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।

महापौर डॉ. उमाशशि शर्मा ने सुदर्शन को टिकट मिलने पर बधाई देते हुए कहा कि सुदर्शन अब तुम एक नंबर की सीट संभालो। टिकट की दौड़ में मैं पिछड़ गई।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi