Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शादी करेंगे दिग्विजय, टीवी एंकर से रिश्ते कबूले!

हमें फॉलो करें शादी करेंगे दिग्विजय, टीवी एंकर से रिश्ते कबूले!
नई दिल्ली , गुरुवार, 1 मई 2014 (15:28 IST)
नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में से एक और मीडिया के चेहरे दिग्विजयसिंह एक बड़ी ही उलझन में फंस गए हैं। सोशल मीडिया पर जैसे ही एक महिला के साथ उनके रिश्तों की तस्वीरें सामने आईं, उनका रंग ही बदल गया।
TWITTER

दरअसल, सोशल मीडिया पर किसी ने दिग्विजयसिंह और टीवी एंकर अमृता राय की कुछ अंतरंग तस्वीरें अपलोड कर दीं। इसके साथ ही प्रतिक्रियाओं का दौर चल पड़ा। इसके बाद दिग्विजय सिंह को भी सामने आना पड़ा।

इन तस्वीरों पर सामने आने के बाद दिग्विजय ने कहा कि मुझे अमृता राय से रिश्ते कबूलने में कोई हिचक नहीं है।
लेकिन मैं निजी जिंदगी में दखलंदाजी की निंदा करता हूं।
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘मुझे यह स्वीकार करने में कोई हिचक नहीं है कि मेरे अमृता राय से संबंध हैं। उन्होंने एवं उनके पति ने आपसी सहमति से पहले ही तलाक का मामला दाखिल कर दिया है..जैसे ही इस बारे में फैसला हो जायेगा, हम इसे औपचारिक रूप दे देंगे।’

67 वर्षीय कांग्रेस महासचिव ने कहा, ‘लेकिन हमारे निजी जीवन में घुसपैठ की मैं भर्त्सना करता हूं।’ जीवन के चौथे दशक में चल रही अमृता ने भी ट्वीट किया कि वह अपने पति से तलाक हासिल करने के बाद सिंह से विवाह करेंगी।

पढ़ें, पत्नी के निधन के बाद लिखा द‍िग्विजय का मार्मिक पत्र आशु को प्यार सहित ...दिग्विजयसिंह

उल्लेखनीय है कि यह वही दिग्विजयसिंह हैं जिन्होंने नरेन्द्र मोदी और जशोदा बेन के मामले में टीवी चैनलों और मीडिया में काफी बयानबाजी की थी, लेकिन अब जब खुद का मामला आया तो वे इसे निजी जिंदगी में दखलंदाजी बता रहे हैं।

दिग्जिवय से रिश्ते पर क्या कहती हैं अमृता राय... पढ़ें अगले पेज पर...


webdunia
PR
राज्यसभा टीवी पर एंकर के रूप में कार्यरत अमृता राय ने भी कबूल किया है कि उनके दिग्गी से रिश्ते हैं। उन्होंने ट्‍विटर पर कहा कि मैं अपने पति से अलग हो चुकी हूं। हमने तलाक का फैसला किया है। तलाक के कागजों पर साइन हो चुके हैं। दिग्विजय और मैं शादी करने जा रहे हैं।

अमृता ने आरोप लगाया कि उनका ईमेल एकाउंट हैक किया गया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मेरा ईमेल : कंप्यूटर को हैक किया गया और विषय सामग्री से छेड़छाड़ की गई।’

कांग्रेस के महासचिव शकील से जब पार्टी की मीडिया ब्रीफिंग में इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह इस बारे में अवगत नहीं हैं। दूसरी तरफ, भाजपा ने नैतिकता एवं कानूनी पहलू को उठाया और कांग्रेस नेतृत्व से इसका संज्ञान लेने को कहा।

उल्लेखनीय है कि दिग्विजय की पत्नी आशासिंह की कैंसर के चलते करीब सालभर पहले निधन हो चुका है। पत्नी के निधन के बाद दिग्विजय ने आशा सिंह की याद में काफी मार्मिक पत्र भी लिखा था।


दिग्विजय ने पत्नी आशा के निधन के बाद लिखा था- आशा मेरे लिए एक पत्नी से कहीं बढ़कर थीं। वे 43 वर्षों तक मेरे लिए एक मित्र, मार्गदर्शक और हमसफर रहीं। वे एक बहुत ही शानदार इंसान और हमारे बच्चों के लिए बहुत अच्छी मां थीं। उनके बिना अब जिन्दगी पहले जैसी तो नहीं रहेगी किन्तु जीवन को तो आगे बढ़ना ही है।


हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi