Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आईपीएल में दो टीमों ने की स्पॉट फिक्सिंग

हमें फॉलो करें आईपीएल में दो टीमों ने की स्पॉट फिक्सिंग
नई दिल्ली , गुरुवार, 30 मई 2013 (10:29 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस आयुक्त नीरज कुमार ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स के अतिरिक्त एक और आईपीएल टीम के स्पॉट फिक्सिंग में शामिल होने की संभावना है लेकिन अब तक इस संबंध में कोई सफलता नहीं मिली है।

FILE
कुमार से जब स्पॉट फिक्सिंग में अन्य आईपीएल टीमों की संलिप्तता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि दूसरी आईपीएल टीम के भी शामिल होने की संभावना है। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस सफलता की उम्मीद कर रही है लेकिन अब तक सफलता नहीं मिली है इसलिए हम हमारे मामले के व्यापक पहलुओं को देखेंगे।

यह पूछे जाने पर कि क्या वे राजस्थान रॉयल्स के अतिरिक्त किसी और टीम का नाम लेना चाहेंगे तो कुमार ने कहा कि मुझे तब तक किसी का नाम नहीं लेना चाहिए जब तक अपने दावे के समर्थन में मेरे पास सामग्री न हो।

और खिलाड़ियों की संलिप्तता के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने एनडीटीवी से कहा कि नहीं, कुछ भी ठोस नहीं है। हमारे पास काफी सूचना है लेकिन सूचना का मतलब सबूत नहीं होता है और मैं किसी भी रूप में किसी भी टीम या किसी व्यक्ति का नाम लेने में विश्वास नहीं करता जब तक कि इसके समर्थन में सामग्री न हो।

स्पॉट फिक्सिंग में संलिप्तता की बात राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेटर एस. श्रीसंथ द्वारा स्वीकार करने के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि उसने स्वीकार कर लिया है, लेकिन हमारे समक्ष उसकी स्वीकारोक्ति का कोई महत्व नहीं है क्योंकि वह अदालत में स्वीकार्य सबूत नहीं है। लेकिन किसी भी बात के खुलासे के बाद सामग्री की बरामदगी के बाद यह स्वीकार्य है।

सट्टेबाजों से कथित तौर पर मिले धन से श्रीसंत के लैपटॉप और महंगे जीन्स खरीदने के सबूत के बारे में पूछे जाने पर कुमार ने कहा कि हम आपको यह (सबूत) नहीं देंगे बल्कि अदालत को देंगे। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi