Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इंडिया की टॉप-10 खबरें (20 मार्च)

हमें फॉलो करें इंडिया की टॉप-10 खबरें (20 मार्च)
, बुधवार, 20 मार्च 2013 (19:52 IST)

इंडिया की टॉप-10 खबरें, जो बुधवार (20 मार्च) को सुर्खियों में रहीं...

FILE


द्रमुक के पांच मंत्रियों का इस्तीफा
सत्तारूढ़ संप्रग से अलग होने के एक दिन बाद द्रमुक के पांच मंत्रियों ने बुधवार को सरकार से अपना इस्तीफा प्रधानमंत्री को सौंप दिया।

कर्नाटक में 5 मई को विधानसभा चुनाव
कर्नाटक में 5 मई को विधानसभा चुनाव होंगे और मतगणना 8 मई को कराई जाएगी। चुनाव आयोग ने बुधवार को इसकी घोषणा की। इस घोषणा के साथ ही राज्य में आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू हो गई।

हवा में हादसा, बाल-बाल बचे 180 लोग
त्रिपुरा के अगरतला हवाई अड्डे से दिल्ली जाने के लिए उड़ान भरने से ठीक वहले बुधवार को एक विमान 6ई-236 के इंजन से तीन चिड़ियां टकराने के बाद विमान दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गया।

दबंगों की दरिंदगी, परिजनों के सामने मासूमों से रेप
मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के करैरा थानांतर्गत ग्राम गधाई रामपुर में जमीनी रंजिश के चलते समीप के गांव आढ़र के चार दबंगों ने मंगलवार तड़के हथियारों की नोक पर एक किसान परिवार के साथ मारपीट करने के साथ ही दो नाबालिग बहनों के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है।

डीएसपी हत्याकांड, परवीन ने पद संभाला
शहीद डीएसपी जिया उल हक की पत्नी ने अन्तत: बुधवार को पुलिस महानिदेशक कार्यालय में विशेष कार्याधिकारी (पुलिस कल्याण) का पद संभाल ही लिया है।


उमर उबले, युवक की मौत पर चुप्पी क्यों?
जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने सोपोर कस्बे में मंगलवार को एक किशोर की उग्रवादियों के हाथों मौत पर स्थानीय निवासियों की चुप्पी पर बुधवार को गुस्सा जाहिर किया।

राज्यसभा में बेहोश हुईं द्रमुक सांसद
राज्यसभा में बुधवार को एक अप्रत्याशित घटना में द्रमुक की सदस्य वासंती स्टेनली अचानक बेहोश हो कर गिर पड़ीं और कई सदस्य उनकी मदद के लिए उनके पास पहुंच गए।


शीला दीक्षित ने पेश किया दिल्ली का बजट
दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने बुधवार को अपना अंतिम बजट पेश किया। शीला सरकार का यह लगातार 15वां बजट है।

ऑस्ट्रेलिया का सूपड़ा साफ करने का सुनहरा मौका
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 22 मार्च से यहां शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट में भारत के पास उसे 4-0 से मात देकर ऑस्ट्रेलिया का सूपड़ा ही साफ करके इतिहास बनाने का सुनहरा मौका है।

दिल्ली टेस्ट : अब अजिंक्य रहाणे की बारी
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 22 मार्च से दिल्ली में शुरू होने वाला टेस्ट सीरीज के अंतिम टेस्ट में अजिंक्य रहाणे को अपने टेस्ट क्रिकेट करियर की शुरुआत करने का मौका मिल सकता है।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi