Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इंडिया की टॉप-10 खबरें (22 मार्च)

हमें फॉलो करें इंडिया की टॉप-10 खबरें (22 मार्च)
, शुक्रवार, 22 मार्च 2013 (19:59 IST)

इंडिया की टॉप-10 खबरें, जो शुक्रवार (22 मार्च) को सुर्खियों में रहीं...

WD


दिल्ली दहलाने की साजिश, आतंकी पकड़ा...
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 'खूनी होली' खेलने की आतंकवादियों की साजिश को नाकाम कर दिया है।

इतालवी मरीन अन्तत: भारत पहुंचे...
कुछ दिनों के विवाद के बाद भारतीय मछुआरों की हत्या के आरोपी इटली के दो नौसैनिकों अन्तत: शुक्रवार को भारत पहुंच गए। वे विशेष विमान से भारत पहुंचे। भारत लौटने के लिए सुप्रीम कोर्ट की समय सीमा भी आज खत्म हो गई है।

इटालियन मरीन मामला, खुश हुए मनमोहन
प्रधानमंत्री मनमोहनसिंह ने इतालवी नौसैनिकों को भारत वापस भेजने के इटली सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए शुक्रवार को कहा कि भारतीय मछुआरों की हत्या के दोनों आरोपियों की वापसी न्यायिक प्रक्रिया के तहत हो रही है।

फिर महंगा हुआ डीजल...
पेट्रोलियम कंपनियों ने शुक्रवार को एक बार फिर डीजल के दाम बढ़ाते हुए इसमें 45 पैसे की वृद्धि कर दी है। बढ़ी हुई कीमतें आज मध्यरात्रि से लागू हो जाएगी।

संजय दत्त को माफ कर सकते हैं राज्यपाल
फिल्म अभिनेता संजय दत्त को माफ करने की प्रेस परिषद प्रमुख मार्कण्डेय काटजू की अपील के बीच कानून मंत्री अश्वनी कुमार ने कहा कि राज्यपाल अपने विशेषाधिकार का उपयोग कर उन्हें माफ कर सकते हैं।

इटली के नौसैनिकों को नहीं मिलेगी मौत की सजा
अपने दो नौसैनिकों (मरीन) को वापस नहीं भेजने के फैसले से इटली के पलटने के बीच सरकार ने शुक्रवार को कहा कि भारत ने इटली को आश्वासन दिया है कि दोनों मरीनों को मौत की सजा नहीं होगी और यदि वे उच्चतम न्यायालय द्वारा तय शुक्रवार तक की समयसीमा के भीतर लौट आते हैं, तो उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाएगा।

ममता का दावा, आबादी बढ़ने से बढ़े बलात्कार...
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बलात्कार के बढ़ते मामलों का संबंध बढ़ती आबादी से जोड़ा, वहीं दावा किया कि कोलकाता में नवंबर 2012 तक इस तरह के 45 मामले सामने आए जबकि उसी साल दिल्ली में 621 मामले सामने आए।

भारतीय गेंदबाज कंगारुओं पर हावी
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज फिरोज़शाह कोटला मैदान पर शुरू हुए दिल्ली टेस्ट के पहले दिन ही भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को बैकफुट पर धकेल दिया। पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट के नुकसान पर 231 रन बना लिए थे।

अश्विन को गुस्सा क्यों आया...
मौजूदा सीरीज में भारत के सबसे सफल गेंदबाज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट के पहले दिन चार विकेट लेने वाले आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ऑस्ट्रेलिया के पुछल्ले बल्लेबाजो को आउट न कर पाने के कारण इतने हताश थे कि उन्होंने अपनी झुंझलाहट प्रेस कांफ्रेस में निकाल दी।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान बने जड़ेजा का आसान शिकार
लगता है कि ऑफ स्पिनर रवीन्द्र जड़ेजा ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तानों के लिए कुछ खास रणनीति बनाई है, तभी तो 4 मैचों की अब तक खेली गई 7 पारियों में से 6 अवसरों पर उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को पैवेलियन की राह दिखाई।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi