Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इंडिया की टॉप-10 खबरें (23 मार्च)

हमें फॉलो करें इंडिया की टॉप-10 खबरें (23 मार्च)
, शनिवार, 23 मार्च 2013 (18:58 IST)

इंडिया की टॉप-10 खबरें, जो शनिवार (23 मार्च) को सुर्खियों में रहीं...


FILE
मुलायम बोले- आडवाणीजी झूठ नहीं बोलते...
केन्द्र की यूपीए सरकार और कांग्रेस से नाराज चल रहे सपा मुखिया मुलायमसिंह यादव ने भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी की तारीफ करते हुए कहा कि वे कभी झूठ नहीं बोलते।

अन्ना का कांग्रेस पर निशाना, सीबीआई का दुरुपयोग
सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने शनिवार ने कहा कि यह मान लेना गलत होगा कि सीबीआई अपने इच्छा से काम करती है और आरोप लगाया कि कांग्रेस ने हमेशा से ही केंद्रीय जांच एजेंसी का ‘गलत इस्तेमाल’ किया है।

अरविंद केजरीवाल- मत भरो बिजली, पानी बिल
दिल्ली सरकार पर जनता की समस्याओं को नहीं सुनने का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल ने उत्तर-पूर्व दिल्ली के एक घर से शनिवार को अपना अनिश्चितकालीन अनशन और ‘सविनय अवज्ञा आंदोलन’ शुरू किया और दिल्लीवालों से बिजली तथा पानी के बढ़े हुए बिल नहीं भरने का अनुरोध किया।

युवा साध्वी से छेड़छाड़, निर्वस्त्र कर यातनाएं दी
मध्यप्रदेश के भिंड जिले के मौ कस्बे में एक युवा साध्वी को उसके घर से दो युवक द्वारा अगुवा करने बाद उसे निर्वस्त्र कर छेड़छाड़ कर बुरी तरह मारपीट करने की सनसनीखेज घटना प्रकाश मे आई है। पुलिस ने एक आरोपी को तत्काल गिरफतार कर लिया।

लियाकत की गिरफ्तारी से उमर अब्दुल्ला नाराज
दिल्ली पुलिस भले आतंकी सैयद लियाकत शाह की गिरफ्तारी पर अपनी पीठ थपथपा रही हो पर इस आतंकी की गिरफ्तारी पर सवाल उठ रहे हैं। जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे से बात कर ‍लियाकत की गिरफ्तारी का विरोध किया है।

...तो सलमान को 6 साल की सजा, आरोप तय
संजय दत्त को देश की शीर्ष अदालत द्वारा पांच साल की फांसी की सजा सुनाए जाने के बाद अब सलमान खान से जुड़े काले हिरण शिकार मामले की भी उलटी गिनी शुरू हो गई है।

महाराष्ट्र एटीएस के डीसीपी ने खुदकुशी की
महाराष्ट्र आतंकवादी निरोधक दस्ता (एटीएस) के एक डीसीपी ने यहां शनिवार को अपने सिर में गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

बल्ला दिखाकर जड़ेजा ने वॉर्नर से क्या कहा...
भारत और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के बीच मैदान में होने वाली तकरार हमेशा से सुर्खियों में रही है। फिरोजशाह कोटला मैदान पर चल रहा चौथा और आखिरी टेस्ट मैच भी इससे अछूता नहीं रहा।

दिल्ली टेस्ट दूसरा दिन : भारत को पहली पारी में बढ़त
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 262 रनों पर समाप्त करके दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में उस पर बढ़त भी बना ली। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने अपनी पहली पारी में 8 विकेट के नुकसान पर 266 रन बना लिए थे।

मुरली विजय के करियर में आ गई फिर जान
भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही मौजूदा टेस्ट सीरीज का अर्थ सिर्फ इतना नहीं है कि भारत अपने टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में पहली बार ऑस्ट्रेलिया को किसी सीरीज के सभी मैच हराने की दहलीज़ पर है, बल्कि इस सीरीज में कई खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से अपने डूबते करियर में फिर नई जान डाल दी है।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi