Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इंडिया की टॉप-10 खबरें (28 मई)

हमें फॉलो करें इंडिया की टॉप-10 खबरें (28 मई)
, मंगलवार, 28 मई 2013 (20:04 IST)

इंडिया की टॉप-10 खबरें, जो मंगलवार (28 मई) को सुर्खियों में रहीं...

FILE

महेन्द्र धोनी की प्रेस कॉन्फ्रेंस भी 'फिक्स'
आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग का 'भूत' टीम इंडिया के कप्तान महेन्द्रसिंह धोनी को किस कदर डरा रहा है, इसका प्रत्यक्ष उदाहरण मंगलवार शाम उनकी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में देखने को मिला।

स्पॉट फिक्सिंग : श्रीसंथ को कोर्ट ने भेजा जेल
आईपीएल मैचों में स्पॉट फिक्सिंग में गिरफ्तार हुए एस. श्रीसंथ को पुलिस ने मंगलवार को रिमांड अवधि पूरी हो जाने के बाद अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए गए।

सुरेश रैना, आरपी सिंह पर पुलिस की नज़र
आईपीएल स्‍पॉट फिक्सिंग में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स, चेन्नई सुपर किंग्स टीम में स्पॉट फिक्सिंग और सट्टेबाज़ी के कनके्शन के बाद पुलिस की नजर उत्तर प्रदेश के खिलाड़ियों पर है।

नरेन्द्र मोदी के लिए खाली करो कुर्सी...
पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस की टिकट पर पिछला लोकसभा चुनाव लड़ने वाले अभिनेता शेखर सुमन ने प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी का समर्थन किया है।

राम जेठमलानी को भाजपा से निकाला
भाजपा ने वरिष्ठ नेता राम जेठमलानी को अनुशासनहीनता के आरोप में छह साल के लिए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से मंगलवार को निष्कासित कर दिया। पार्टी की शीर्ष नीति निर्णायक इकाई केन्द्रीय संसदीय बोर्ड ने सर्वसम्मति से यह फैसला किया।

नक्सलियों के निशाने पर ममता बनर्जी...
पिछले दिनों छत्तीसगढ़ में हुए नक्सलियों के घातक हमले के बाद अब पश्चिम बंगाल और वहां की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी भी इस उग्रवादी संगठन के निशाने पर हैं।

स्पॉट फिक्सिंग के आरोपी की शादी खतरे में
स्पॉट फिक्सिंग में गिरफ्तार राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी अंकित चव्हाण के निजी जिंदगी भी स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण के प्रभावित हो रही है। सूत्रों के अनुसार 2 जून को अंकित की शादी उसकी गर्लफ्रेंड से होना है, लेकिन अंकित के पुलिस कस्टडी में होने से ऐसा होता नहीं दिख रहा है। लड़की के परिवार वाले इस मामले में कुछ भी नहीं बोल रहे हैं।

आरुषि हत्याकांड : तलवार दंपति की अर्जी खारिज
उच्चतम न्यायालय ने नोएडा के बहुचर्चित आरुषि हेमराज दोहरे हत्याकांड मामले में 14 गवाहों को बयान दर्ज कराने के लिए तलब किए जाने संबंधी डॉ. राजेश एवं डॉ नूपुर तलवार की दूसरी बार दायर याचिका मंगलवार को खारिज कर दी।

नक्सलियों के खिलाफ तेज होगा अभियान
केन्द्रीय गृह सचिव आरके सिंह ने मंगलवार को कहा कि नक्सलियों के खिलाफ अभियान को और तेज किया जाएगा।

नीता अंबानी ने मनाया जीत का जश्न (फोटो)
मुंबई इंडियंस की टीम रविवार को जब आईपीएल-6 का खिताब जीता तब मुकेश और नीता अंबानी विदेश में थे, लेकिन सोमवार शाम को लौटकर सबसे पहले उन्होंने अपनी विजेता टीम के लिए भव्य पार्टी का आयोजन किया।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi