Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इंडिया की टॉप-10 खबरें (29 मई)

हमें फॉलो करें इंडिया की टॉप-10 खबरें (29 मई)
, बुधवार, 29 मई 2013 (19:24 IST)

इंडिया की टॉप-10 खबरें, जो बुधवार (29 मई) को सुर्खियों में रहीं...

FILE

श्रीनिवासन भी अड़े, नहीं देंगे इस्तीफा
इस्तीफे की बढ़ती मांग से बेअसर बीसीसीआई अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन ने बुधवार को फिर रक्षात्मक रवैया जारी रखते हुए अपने पद से हटने से इंकार कर दिया।

यूपी के 10 क्रिकेटरों पर एसटीएफ की नजर
उत्तरप्रदेश पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की इंडियन प्रीमियर लीग के स्पॉट फिक्सिंग मामले में राज्य के 10 खिलाड़ियों पर कड़ी नजर है।

एलपीजी सब्सिडी 1 जून से बैंक खातों में
रसोई गैस (एलपीजी) ग्राहकों को सब्सिडी सीधे बैंक खाते में भेजने की सरकार की महत्वाकांक्षी प्रत्यक्ष लाभ अंतरण योजना 1 जून से शुरू हो रही है।

भड़काऊ भाषण मामला, वरुण गांधी के खिलाफ अपील
भारतीय जनता पार्टी के तेजतर्रार सांसद तथा महासचिव वरुण गांधी के भड़काऊ भाषण मामले में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) की अदालत से बरी किए जाने के आदेश के खिलाफ बुधवार को राज्य की सपा सरकार ने जिला एवं सत्र न्यायालय में अपील दायर कर दी।

मयप्पन 31 मई तक पुलिस हिरासत में
मुंबई की एक अदालत ने बुधवार को चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के मालिक गुरुनाथ मयप्पन की पुलिस हिरासत 31 मई तक बढ़ा दी।

अंकित चव्हाण को जमानत नहीं, शादी अधर में
आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में आरोपी निलंबित क्रिकेटर अंकित चव्हाण को बुधवार को दिल्ली की अदालत ने यह कहकर जमानत देने से इंकार कर दिया कि सामाजिक लांछन के कारण उन्हें राहत नहीं दी जा सकती है।

श्रीनिवासन जांच होने तक पद छोड़ें-राजीव शुक्ला
बीसीसीआई अध्यक्ष पर बुधवार को अपना पद छोड़ने का दबाव बढ़ गया, जब बोर्ड के दो बड़े अधिकारियों आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला और बीसीसीआई उपाध्यक्ष अरुण जेटली ने आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में उनके दामाद के खिलाफ जांच पूरी होने तक उन्हें ‘दूर रहने’ को कहा।

ईडी ने कलमाड़ी से की पूछताछ
प्रवर्तन निदेशालय ने राष्ट्रमंडल खेलों से पहले और इसके दौरान धनशोधन के आरोपों की जांच के संबंध में बुधवार को इन खेलों की आयोजन समिति के बर्खास्त अध्यक्ष सुरेश कलमाड़ी से पूछताछ की।

चैंपियंस ट्रॉफी को देखेंगे डेढ़ अरब दर्शक
अगले सप्ताह से शुरू होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के मैचों को दुनिया के 180 देशों के लगभग डेढ़ अरब दर्शक देखेंगे। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में दुनिया की चोटी की 8 वनडे टीमें भाग लेंगी। यह टूर्नामेंट 6 से 23 जून के बीच खेल जाएगा।

वानखेड़े के मीडिया बॉक्स का नाम ठाकरे के नाम
वानखेड़े स्टेडियम के मीडिया बॉक्स का नाम शिवसेना के पूर्व सुप्रीमो स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे के नाम पर रखा जाएगा। मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने मंगलवार को इसकी घोषणा की।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi