Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इस साल मेरी तीन फिल्में-सुष्मिता सेन

हमें फॉलो करें इस साल मेरी तीन फिल्में-सुष्मिता सेन
नई दिल्ली (भाषा) , सोमवार, 19 जनवरी 2009 (20:16 IST)
फिल्मों से बाहर होने की चर्चा के बीच मॉडल से अभिनेत्री बनी सुष्मिता सेन ने बताया कि इस साल उनकी एक के बाद एक तीन फिल्में रिलीज होंगी। पूर्व मिस यूनिवर्स ने स्वीकार किया कि वर्ष 2008 उनकी जिंदगी का बुरा दौर था।

उन्होंने कहा दुर्भाग्यवश हम सभी बुरे दौर से गुजरते हैं। मैं जानती हूँ मैंने ऐसा वक्त पहले कभी नहीं देखा। इस साल मेरी एक भी फिल्म रिलीज नही हुई और मेरे पिता का ऑपरेशन हुआ, लेकिन मैं फिल्म के साथ वापस आ रही हूँ और यह मेरे प्रशंसकों के लिए बेहतर होगा।

पूर्व मिस यूनीवर्स पिछली दफा राम गोपाल वर्मा की बॉक्स आफिस पर असफल रही फिल्म आग में दिखी थीं। इस साल सुष्मिता सेन की गोविन्दा डेविड धवन की फिल्म डू नॉट डिस्टर्ब', मुदस्सर अजीज की 'दुल्हा मिल गया' और बहुप्रतिक्षित हॉलीवुड फिल्म 'कर्म और होली' रिलीज होगी। हॉलीवुड फिल्म में वे नियोमी कैम्पबेल और पूर्व ब्वायफैंड रणदीप हुड्डा के साथ आएँगी।

पाकिस्तानी फिल्म में दिवंगत पाकिस्तानी नेता बेनजीर भुट्टो का किरदार निभाने के बारे में पूछे जाने पर सुष्मिता ने कहा मुझे बेनजीर का चरित्र निभाने के लिए संपर्क किया गया और शूटिंग शुरू करने के लिए निर्देशक को अनुमति मिलने का इंतजार है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi